राहुल गांधी ने स्मार्ट सिटी को लेकर केंद्र सरकार को घेरा, कहा 'नहीं हो रहा है परियोजना के धन का इस्तेमाल'

राहुल गांधी ने स्मार्ट सिटी को लेकर केंद्र सरकार को घेरा, कहा 'नहीं हो रहा है परियोजना के धन का इस्तेमाल'

कांग्रेस नेता ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘हे मोदी भक्तों, स्मार्ट सिटी के लिये स्वीकृत 9860 करोड़ रुपये में से सिर्फ सात फीसदी का इस्तेमाल किया गया है.

By: | Updated: 01 Jan 2018 11:16 AM
Rahul Gandhi’s smart city surrounds the central government
नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ‘खोखले वादों’ के लिये रविवार को बीजेपी पर हमला किया. उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि स्मार्ट सिटी परियोजना के लिये स्वीकृत धन के सिर्फ सात फीसदी रकम का अब तक इस्तेमाल हुआ है.

'हे मोदी भक्तों'


उन्होंने कहा कि सरकार का ध्यान रोजगार सृजन पर होना चाहिये क्योंकि चीन भारत को प्रतिस्पर्धा में पीछे छोड़ रहा है. कांग्रेस नेता ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘हे मोदी भक्तों, स्मार्ट सिटी के लिये स्वीकृत 9860 करोड़ रुपये में से सिर्फ सात फीसदी का इस्तेमाल किया गया है.


'आपके आका हमें खोखले नारे दे रहे हैं'


उन्होंने कहा कि चीन हमें प्रतिस्पर्धा में पीछे छोड़ रहा है जबकि आपके आका हमें खोखले नारे दे रहे हैं. कृपया इस वीडियो को देखें और उन्हें सलाह दें कि वह भारत के लिये जिसका महत्व है--यानि रोजगार सृजन पर ध्यान दें.’’ ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने एक वीडियो भी साझा किया. इसमें दिखाया गया है कि जहां तक आधुनिक प्रौद्योगिकी और रोजगार सृजन का सवाल है तो कैसे चीन आगे बढ़ रहा है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Rahul Gandhi’s smart city surrounds the central government
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य