राहुल गांधी अगले सप्ताह लौटेंगे: कमलनाथ

By: | Last Updated: Thursday, 5 March 2015 12:06 PM
rahul_comeback_next_weak

नागपुर/नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सफाया हो जाने के बाद पार्टी कार्य पर ध्यान देने के लिए संसद सत्र छोड़कर छुट्टी पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष अगले सप्ताह के प्रारंभ में लौटेंगे.

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ ने यह जानकारी दी. उन्होंने कल शाम यहां से करीब 40 किलोमीटर दूर कलमेश्वर में इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नॉलोजी (आईएमटी) के वाषिर्क दीक्षांत समारोह के मौके पर कहा, ‘‘राहुल अगले पांच दिनों में कामकाज पर लौट आयेंगे. ’’ संसद के वर्तमान बजट सत्र के दौरान राहुल गांधी के गैरहाजिर रहने की राजनीतिक गलियारों में तीखी आलोचना हुई है.

 

राहुल गांधी संसद सत्र शुरू होने से तुरंत पहले और वो भी ऐसे समय जब कांग्रेस सम्मेलन होने जा रहा है, अचानक छुट्टी पर चले गए.

 

कांग्रेस ने कहा कि उन्होंने अवकाश लिया है लेकिन ऐसी अटकले फैली कि वह पार्टी को चलाने में पूरी तरह स्वतंत्रता नहीं मिलने से निराश हैं.

 

कमलनाथ ने कहा कि राहुल को पार्टी को नेतृत्व प्रदान करना चाहिए ताकि चीजें आगे बढें.

 

उन्होंने कहा, ‘‘उनमें बागडोर संभालने की पूरी क्षमता है. ’’ कमलनाथ का यह बयान उनके उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने एक निजी खबरिया चैनल से कहा था कि कांग्रेस दो पायों के बीच झूल रही है.

कमलनाथ ने पिछले पखवाड़े कहा था, ‘‘यदि कोई मामला सोनिया (गांधी) के पास भेजा जाता है तो उसे राहुल के पास भेज दिया जाता है और राहुल उसे अपनी मां के पास लौटा देते हैं, ऐसे में पार्टी सदस्य भ्रम में पड़ जाते हैं.’’

 

संबंधित खबरें-

ABP स्पेशल: राहुल- तुम लौट आओ! 

प्रियंका पर पूछे गये सवालों का सोनिया ने नहीं दिया जवाब 

थाईलैंड में विपश्यना कोर्स कर रहे हैं राहुल गांधी- सूत्र 

प्रियंका गांधी के दफ्तर ने महासचिव बनाये जाने की खबर का खंडन किया 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: rahul_comeback_next_weak
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: kamalnath leave Rahul Gandhi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017