राहुल का बीजेपी पर वार, ‘घोषणापत्र जारी नहीं करना गुजरात के लोगों के प्रति अविश्वसनीय अनादर’-Rahul's war on BJP, 'Do not issue manifesto unbelievable disrespect to the people of Gujarat'

राहुल का बीजेपी पर वार, ‘घोषणापत्र जारी नहीं करना गुजरात के लोगों का अपमान है’

बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को यह कहते हुए बीजेपी पर प्रहार किया कि विधानसभा चुनाव वाले राज्य गुजरात के लिए घोषणापत्र के साथ सामने नहीं आकर उसने राज्य के लोगों के प्रति ‘अविश्वसनीय अनादर’ दिखाया है.

By: | Updated: 08 Dec 2017 09:04 AM
Rahul’s war on BJP, ‘Do not issue manifesto unbelievable disrespect to the people of Gujarat’

नई दिल्ली: गुजरात में सियासी पारा गरमा चुका है. कांग्रेस-बीजेपी की इस लड़ाई में अभी भी आरोप का सिलसिला जारी है. इस बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को यह कहते हुए बीजेपी पर प्रहार किया कि उसने गुजरात के लिए घोषणापत्र जारी नहीं आकर राज्य के लोगों के प्रति ‘अविश्वसनीय अनादर’ दिखाया है. राज्य में नौ दिसंबर को पहले चरण में 89 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होगा. दूसरा चरण का मतदान 14 दिसंबर को है.


 


गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘भाजपा ने गुजरात के लोगों के प्रति अविश्वसनीय अनादर दिखाया है. प्रचार अभियान खत्म हो गया लेकिन लोगों के लिए अब तक घोषणापत्र का उल्लेख नहीं है.


कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ‘जुमले का इस्तेमाल करना ही उसका (भाजपा का) घोषणापत्र है.’

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Rahul’s war on BJP, ‘Do not issue manifesto unbelievable disrespect to the people of Gujarat’
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘ब्लू व्हेल चैलेंज’ के खेल में फंस गयी है कांग्रेस, 18 दिसंबर को देखेगी आखिरी एपिसोड: पीएम मोदी