आतंकी खतरे के बाद दिल्ली, गुजरात औऱ जम्मू कश्मीर में हाई अलर्ट

By: | Last Updated: Monday, 7 March 2016 8:15 AM
Raids across Gujarat, alert nationwide after terrorist attacks intel

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली : आतंकी खतरे के अलर्ट पर गुजरात में सुरक्षा एजेंसियां चौकस कर दी गई हैं. इसके साथ ही दिल्ली और जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा इंतजाम कस कर दिए गए हैं. देशभर में आज हाशिवरात्रि का त्यौहार मनाया जा रहा है ऐसे में मंदिरों के आसपास विशेष इंतजाम किए गए हैं.

India Security Alert_AHUJ (1)

अहमदाबाद वडोदरा, भुज समेत राज्य के अलग-अलग हिस्सों में सघन तलाशी अभियान जारी है. अलर्ट के मुताबिक गुजरात के तटीय इलाके से घुसकर लश्कर-ए-तैयबा के आठ से 10 आतंकी हमला कर सकते हैं. हमले की आशंका के चलते एनएसजी की बड़ी टीम गुजरात पहुंच गई है.

पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने गुजरात में आतंकी हमले का अलर्ट भेजा था. गुजरात के डीजीपी पी सी ठाकुर ने बताया है कि महाशिवरात्रि पर अहमदाबाद में एनएसजी की तीन और सोमनाथ में एक टीम तैनात रहेगी.

security 2

आज महाशिवरात्रि पर गुजरात में सोमनाथ समेत कई मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ जुटेगी. त्योहार के मौके पर सब कुछ ठीक रहे इसकों लेकर चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है. गौरतलब है कि अलर्ट के साथ ही कच्छ में पिछले दिनों लावारिस पाकिस्तानी नाव पाई गई थी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Raids across Gujarat, alert nationwide after terrorist attacks intel
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017