रेल मंत्री के बेटे पर रेप का केस करने वाली कन्नड़ हीरोइन निकली कांग्रेस से जुड़ी

By: | Last Updated: Thursday, 28 August 2014 1:57 PM
rail minister son marriage rape model

नई दिल्ली : रेल मंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे कार्तिक गौड़ा के खिलाफ बलात्कार और धोखाधड़ी का केस दर्ज हो गया है. कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री ने आरोप लगाया है. अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. लड़की का कहना है कि वह कांग्रेस से जुड़ी हुई है, हालांकि सक्रिय नहीं है. उसके परिवार के और भी लोग कॉंग्रेस से जुड़े रहे हैं.

 

रेल मंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे कार्तिक गौड़ा खिलाफ बलात्कार और धोखाधड़ी का केस बैंगलोर के आरटी नगर थाने में दर्ज कराया गया है. कार्तिक गौड़ा के खिलाफ ये केस कन्नड़ फिल्मों और टीवी सीरियल में काम करने वाली एक अभिनेत्री की शिकायत पर दर्ज किया गया है.

 

रेल मंत्री के बेटे पर कन्नड़ अभिनेत्री ने लगाया रेप का आरोप, कांग्रेस ने मांगा इस्तीफा 

सदानंद गौड़ा के बेटे कार्तिक ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को पूरी तरह गलत बताया है. रेल मंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे कार्तिक पर रेप और धोखाधड़ी का केस करने वाली कन्नड़ अभिनेत्री ने कुछ तस्वीरें भी जारी की हैं. इन तस्वीरों में वह कार्तिक गौड़ा के साथ दिखाई दे रही है.

 

तस्वीरें सदानंद गौड़ा के बेटे कार्तिक पर रेप और धोखाधड़ी का आरोप लगाने वाली कन्नड़ अभिनेत्री ने जारी की हैं. तस्वीरों में अभिनेत्री कार्तिक गौड़ा के साथ नज़र आ रही है. अभिनेत्री का दावा है कि तस्वीरें कार्तिक गौड़ा ने उसे WhatsApp पर भेजी थीं. अभिनेत्री ने ये दावा भी किया है कि इन तस्वीरों के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है.

 

आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने दावा किया है कि वह जल्द ही अपनी और कार्तिक की 5 जून को हुई शादी के सबूत के तौर पर एक वीडिय़ो सीडी भी जारी करेगी. रेल मंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे कार्तिक पर रेप और धोखाधड़ी का केस करने वाली अभिनेत्री का दावा किया है कि कार्तिक ने 5 जून को उससे शादी भी की थी. और वादा किया था कि परिवार की मंजूरी मिलने के बाद वो सबके सामने उसे अपना लेगा.

 

कन्नड़ अभिनेत्री कल कार्तिक गौड़ा की किसी और लड़की से सगाई होने के बाद ही सामने आयी और धोखाधड़ी और रेप का केस दर्ज कराया.