प्रधानमंत्री की कार भेजने में की लापरवाही, सस्पेंड

By: | Last Updated: Tuesday, 12 May 2015 4:23 AM
Rail officer suspended for delay in dispatching PM’s vehicles

बिलासपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले की कार को भेजने में लापरवाही बरतने के मामले में रेल प्रशासन ने एक अधिकारी को निलंबित कर नोटिस जारी किया है.

 

प्रधानमंत्री गत नौ मई को छत्तीसगढ़ के दौरे पर थे. मोदी की वापसी के बाद उनके काफिले की कार को वापस दिल्ली रवाना किया जाना था लेकिन लापरवाही के चलते कार नहीं जा सकी. इस कारण रेल प्रशासन ने पार्सल सुपरवाइजर बीके चंदा को निलंबित कर दिया है.

 

दक्षिण पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी आर के अग्रवाल ने आज यहां बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के काफिले की कार नियत समय पर रवाना नहीं हो सकी.

 

अग्रवाल ने बताया कि गलती सूचना के आदान प्रदान में कमी के चलते हुई है. पार्सल सुपरवाइजर को कमर्शियल कंट्रोल को सूचना देनी थी लेकिन उन्होंने कोचिंग कंट्रोल को सूचना दे दी जिससे परेशानी हुई.

 

बाद में जब वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकारी मिली तब पार्सल सुपरवाइजर बीके चंदा से पूछताछ की गई. हालांकि बाद में कार को आज रवाना कर दिया गया. इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए चंदा को निलंबित कर दिया गया तथा उसे नोटिस जारी किया गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rail officer suspended for delay in dispatching PM’s vehicles
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Narendra Modi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017