रेल मंत्री के बेटे पर कन्नड़ अभिनेत्री ने लगाया रेप का आरोप, कांग्रेस ने मांगा इस्तीफा

By: | Last Updated: Thursday, 28 August 2014 1:19 AM
railway_minister__son_rape_allegation

नई दिल्ली: रेलमंत्री डी वी सदानंद गौड़ा के पुत्र के खिलाफ बुधवार को एक महिला की शिकायत पर रेप का मामला दर्ज किया गया जिसने गौड़ा के पुत्र से अपनी शादी होने का दावा किया है. इस बीच, बुधवार को गौड़ा के पुत्र कार्तिक की बुधवार को कोडागु जिले के कुशालनगर में एक अन्य महिला के साथ सगाई हुई.

 

गौड़ा ने इस आरोप पर स्तब्धता जतायी और साजिश एवं ब्लैकमेल किये जाने का संदेह व्यक्त किया. सदानंद गौडा ने कहा है, “मैं मामले को देख रहा हूं और सच जानने के बाद कुछ जानकारी दूंगा. सगाई के बाद अचानक कोई लड़की ऐसे दावे करती है तो संदेह होता है.”

 

उनके पुत्र कार्तिक ने महिला के आरोप को खारिज कर दिया.कार्तिक गौड़ा ने मॉडल और कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री के दावों और आरोपों को गलत बताया .कार्तिक ने इसे पिता की छवि खराब करने की साजिश बतायारेल मंत्री सदानंद गौड़ा ने कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री के दावों को झूठा बताते हुए इसे उनके परिवार को बदनाम करने की बड़ी साजिश बताया.

आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने कहा, “इलेक्शन के बाद और रिजल्ट से पहले हम एक दूसरे से मिले. वह मुझे हमेशा फोन करते थे और वह मेरे काफी करीबी मित्र बन गए थे. मेरे घरवाले शादी के लिए लड़का तलाश रहे थे इसी सिलसिले में मेरी उनसे मुलाकात हुई. कार्तिक ने मुझे वादा किया कि वह मुझसे शादी करेंगे. कार्तिक ने मुझसे 5 जून 2014 को शादी की.”

 

जब उनसे पूछा गया कि क्या कार्तिक की मां शादी के दौरान मौजूद थीं तो अभिनेत्री ने कहा कि उनकी मां नहीं थी लेकिन हम दोनों के अलावा वहां पर उनका ड्राइवर मौजूद था. अभिनेत्री का कहना है कि वह चाहती हैं कि कार्तिक के परिवार वाले उन्हें बहू के रूप में स्वीकार करें.

 

इसी बीच अभिनेत्री ने कार्तिक के साथ कुछ तस्वीरें भी जारी की हैं. अभिनेत्री ने कहा है कि ये तस्वीरे फर्जी नहीं हैं.

 

बेंगलूर पुलिस के आयुक्त एम एन रेड्डी ने बताया कि महिला ने आरटी नगर पुलिस थाने में सदानंद गौड़ा के पुत्र कार्तिक गौड़ा के खिलाफ कथित बलात्कार एवं उसे धोखा देने की शिकायत दर्ज करायी है. रेड्डी ने कहा कि कार्तिक के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया गया.

 

शिकायत करने वाली महिला ने कुछ समय तक मॉडल के रूप में काम किया है और उसने एक कन्नड़ फिल्म में नायिका के रूप में भी काम किया था.

 

 

रेलमंत्री के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा

इस बीच कांग्रेस ने रेल मंत्री के इस्तीफे की बात की है. कांग्रेस नेता आर. सम्पत ने कहा है कि रेल मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए और उस लड़की को न्याय मिलना चाहिए. रेल मंत्री सदानंद गौड़ा के खिलाफ कांग्रेस ने मार्चा खोल दिया है. कांग्रेस के समर्थकों ने रेल मंत्री सदानंद गौड़ा और उनके बेटे कार्तिक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

 

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा है, “इस तरीका का काम निंदनीय है. किसी मंत्री या नेता का बेटा ऐसा करता है तो और भी गंभीर हो जाता है. प्रधानमंत्री को ऐसे तमाम मंत्रियों को जिनपर आरोप लगें हैं उन्हें कैबिनेट से बाहर कर देना चाहिए.”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: railway_minister__son_rape_allegation
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017