एलफिंस्टन हादसा: सरकार के खिलाफ कल प्रदर्शन करेगी राज ठाकरे की MNS

एलफिंस्टन हादसा: सरकार के खिलाफ कल प्रदर्शन करेगी राज ठाकरे की MNS

30 सितंबर को राज ठाकरे ने इस मुद्दे पर आंदोलन का ऐलान किया था. राज ठाकरे ने सरकार को धमकी भी दी थी कि अपने आंदोलन में मनसे मुंबई में बुलेट ट्रेन का विरोध करेगी.

By: | Updated: 04 Oct 2017 10:44 PM
मुंबई: मुंबई में एलफिन्स्टन रोड फुटओवर ब्रिज हादसे को लेकर कल राज ठाकरे की महाराष्ट्र नव निर्माण सेना सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी. मनसे कल यानी पांच अक्टूबर को एक मार्च आयोजित कर रही है. एलफिन्स्टन फुटओवर ब्रिज पर भगदड़ में कम से कम 22 लोगों की मौत हो गई थी.

मनसे का ये मार्च सिनेमा जंक्शन से सुबह 11.30 बजे शुरू होगा और करीब एक किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद चर्चगेट स्टेशन पहुंचेगा. कहा जा रहा है कि राज ठाकरे मार्च के आखिर में एक जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं.

मनसे की तरफ से आयोजित किया जा रहा ये मार्च पार्टी को पुनर्जीवित करने की कोशिशों के रूप में भी देखा जा रहा है, जिसने पिछले विधानसभा और नगर निगम चुनावों में बहुत खराब प्रदर्शन किया था.

बता दें कि 30 सितंबर को राज ठाकरे ने इस मुद्दे पर आंदोलन का ऐलान किया था. राज ठाकरे ने सरकार को धमकी भी दी थी कि अपने आंदोलन में मनसे मुंबई में बुलेट ट्रेन का विरोध करेगी. राज ठाकरे ने तो यहां तक कह दिया था कि जब तक मुंबई में रेलवे के हालात नहीं सुधरेंगे तब तक उनकी पार्टी मुंबई में बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट की एक ईंद तक नहीं रखने देगी.

सरकार को सवालों के घेरे में लेते हुए राज ठाकरे ने कहा था, ''हमें आतंकवादियों की क्या जरूरत? ऐसा लगता है कि लोगों को मारने के लिए हमारे यहां रेलवे ही काफी है.''

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पनामा पेपर्स मामला: ईडी ने अहमदाबाद की एक कंपनी की 48.87 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी जब्त की