राजस्थान: बीजेपी के मंत्री कालीचरण सराफ ने खुले आम किया पेशाब, कहा- 'बड़ा मुद्दा नहीं' । Rajasthan: BJP's minister Kalicharan Saraf has made open mud, said, 'No big issue'

राजस्थान: बीजेपी मंत्री कालीचरण सराफ ने खुले आम किया पेशाब, कहा- 'बड़ा मुद्दा नहीं'

मीडिया ने उनके ऑफिस में जाकर मंत्री कालीचरण सराफ इस बारे में पूछने की कोशिश की तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया.

By: | Updated: 15 Feb 2018 09:12 AM
Rajasthan: BJP’s minister Kalicharan Saraf has made open mud, said, “No big issue”

नई दिल्ली: जहां एक तरफ पीएम मोदी 'स्वच्छ भारत अभियान' चला रहे हैं. वहीं उनकी पार्टी के मंत्री ही इस अभियान का मजाक उड़ाते नजर आए. राजस्थान में बीजेपी के स्वास्थ मंत्री की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह खुलेआम पेशाब करते नजर आ रहे हैं. जब इस बारे में मीडिया ने मंत्री कालीचरण से पूछा तो उन्होंने जवाब में कहा, 'यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है'.


नियमों के मुताबिक, सड़कों पर पेशाब करने वालों को 200 रु का जुर्माना भरना पड़ सकता है. इसी कड़ी में मीडिया ने उनके ऑफिस में जाकर मंत्री कालीचरण सराफ इस बारे में पूछने की कोशिश की तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया.


इस बात के जवाब में राजस्थान की कांग्रेस उपाध्यक्ष अर्चना शर्मा ने मीडिया से कहा, ऐसे समय में स्वच्छ भारत अभियान पर करोड़ो रुपये केंद्र सरकार खर्च कर रही है. वहीं ऐसे नेता शर्मनाक हरकत कर समाज में गलत संदेश दे रहे हैं. शर्मा आगे कहते हैं कि ढोलपुर उप-चुनाव के दौरान जब वे एक साथ जा रहे थे, उस समय भी सराफ ने इस तरह की हरकत की थी. लेकिन उस वक्त चुनाव होने के कारण तस्वीरें नहीं खींच पाया था.


गोवा में स्वागत है, लेकिन सड़कों पर पेशाब ना करें : पर्रिकर


आपको बता दें कि हाल ही में बीजेपी राजस्थान में हुए दो लोकसभा और एक विधानसभा चुनाव में हार गई थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Rajasthan: BJP’s minister Kalicharan Saraf has made open mud, said, “No big issue”
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य