वसुंधरा ने खदान बांट कर किया 45 हजार करोड़ का घोटाला!

By: | Last Updated: Friday, 25 September 2015 9:05 AM

नई दिल्ली: राजस्थान की वसुंधरा सरकार को कांग्रेस ने खनन घोटाले के आऱोप में लपेट लिया है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि राज्सथान के 45 हजार करोड़ के खदान घोटाले में सीएम वसुंधरा राजे और कई बीजेपी नेता शामिल हैं.

 

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि खनन घोटाले में गिऱफ्तार आईएएस अशोक सिंघवी वसुंधरा राजे का करीबी है. ये अधिकारी वसुंधरा की पिछली सरकार में भी खनन विभाग का प्रमुख सचिव था.

 

250 करोड़ का कालीन चोर कौन?

नया खुलासा: वसुंधरा सरकार ने की थी ललित मोदी को पद्म सम्मान देने की सिफारिश 

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि वसुंधरा ने राज्य की 137 खदानों की नीलामी नहीं की बल्कि केंद्र और सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की अवमानना करते हुए बिना नीलामी के अपने पसंदीदा लोगों को खदानें दीं.

घोटालों पर पीएम मोदी चुप क्यों हैं? 

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर कांगेस ने खदानों के आवंटन के मामले में 45 हजार करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया है. कांग्रेस का आरोप है कि वसुंधरा राजे ने इस घोटाले के लिए कायदे कानून को ताक पर रखकर पहले आओ, पहले पाओ की नीति अपनाई थी. दूसरी तरफ बीजेपी का दावा है कि कांग्रेस वसुंधरा राजे पर बेबुनियाद आरोप लगा रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rajasthan Congress offensive against Vasundhara Raje
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Congress Sachin Pilot Vasundhara raje
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017