बीजेपी के चाटुकारों ने राजकोट में बना दिया पीएम मोदी का मंदिर

By: | Last Updated: Wednesday, 11 February 2015 7:44 AM

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में भले ही मोदी लहर रखत्म हो गई हो लेकिन गुजरात के राजकोट में मोदी अभी भी बीजेपी समर्थकों में खासे लोकप्रिय हैं. राजकोट के काठुरिया गांव में बीजेपी के चाटुकारों ने नरेंद्र मोदी के मंदिर का निर्माण किया है. कोठारिया गांव में बने मोदी मंदिर का उद्घाटन 15 फरवरी को कृषि मंत्री मोहन कुंदरिया करेंगे.

 

यह मंदिर पूरी तरह बनकर तैयार है. इस मंदिर में लगाई गई मोदी की मूर्ति की कीमत एक लाख 65 हजार रुपए है. मोदी मंदिर के निर्माण के लिए ओडिशा से लोग बुलाए गये थे.

 

कोठारिया गांव के सरपंच का कहना है कि हर दिन करीब 100 लोग मोदी दर्शन के लिए मंदिर पहुंचते हैं. 15 फरवरी को औपचारिक उद्घाटन के बाद मोदी मंदिर आने वाले भक्तों की तादाद बढ़ जाएगी.

राजकोट में बीजेपी समर्थकों ने बनाया मोदी मंदिर 

मोदी के मंदिर के लिए चंदा देने वाले रमेश उंधड़ ने बताया, ”साल 2000 में मोदी के राजकोट से चुनाव लड़ने के दौरान मोदी ने वहां के लोगों को बहुत प्रेरित किया था. तब से लेकर आज तक हम मोदी के नक्शेकदम पर चल रहे हैं. इसके बाद हमने मोदी का मंदिर बनाने का फैसला किया.”

 

कोठरिया गांव के सरपंच मंसुख कुमार ने बताया, ”इससे पहले बीजेपी समर्थक मोदी की एक बहुत बड़ी तस्वीर के आगे प्रार्थना करते थे लेकिन अब उन्होंने इसके लिए मंदिर बनाया है. बीजेपी समर्थकों ने इस मंदिर की चोटी पर बीजेपी का झंडा भी लगाया है.इस मंदिर को कंक्रीट से बनाया गया है और इसे ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए लकड़ी का इस्तेमाल भी किया गया है.”

एक तरफ जहां दिल्ली विधानसभा चुनाव में मोदी और बीजेपी को कड़ी हार देखनी पड़ी है वहीं राजकोट में पहली बार चुनाव लड़ने के बाद मोदी मंदिर का बनना काफी आश्चर्यचकित करने वाला है.

 

संबंधित खबरें-

पीएम मोदी से कल मिलेंगे अरविंद केजरीवाल 

दिल्ली चुनाव के नतीजे डालेंगे दूरगामी असर 

क्या ये नरेंद्र मोदी की हार है?  

ममता ने कहा, ‘भाग मोदी भाग’ 

दिल्ली में हार के बाद मोदी ने कैबिनेट सहयोगियों से की बात

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: rajkot_modi_tample
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017