कन्हैया से सरकार का किनारा, राजनाथ ने कहा-दिल्ली पुलिस का काम

By: | Last Updated: Friday, 4 March 2016 11:13 PM
Rajnath Singh on Kanhaiya Kumar

नई दिल्ली : जेल से रिहा होने के बाद जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार से केंद्र सरकार ने पल्ला झाड़ लिया है. केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि यह मामला दिल्ली पुलिस देख रही थी. इसके साथ ही आगे भी वही देखेगी.

पढ़ें और देखें: जेल से रिहाई के बाद JNU में दिया कन्हैया का पूरा भाषण

राजनाथ सिंह ने कन्हैया मामले पर चूक मानने से साफ इनकार कर दिया है. इसके साथ ही जेएनयू में कल रात कन्हैया के भाषण टीप्पणी से भी उन्होंने मना कर दिया. जबकि, इससे पहले सरकार के मंत्री इस मुद्दे पर मुखर रहे हैं.

देश में भाषण की धूम, लेकिन आरएसएस ने कन्हैया की तुलना चूहे से की

गौरतलब है कि संसद में भी इस मामले को लेकर सरकार की ओर से बड़े बयान दिए गए हैं. एचआरडी मिनिस्टर स्मृति ईरानी ने जेएनयू में होने वाले कार्य़क्रमों पर सवाल उठाया था. इसके साथ ही महिषासुर के मसले को भी उठाया था.

कन्हैया के भाषण से मंत्रमुग्ध केजरीवाल-दिग्विजय, बताया ‘हीरो’

दूसरी तरफ एबीवीपी का कहना है कि कन्हैया को अभी सिर्फ जमानत मिली है, केस तो चल ही रहा है. जेएनयू मामले में संघ के सरकार्यवाहक सुरेश भैयाजी जोशी ने कहा है कि ‘देश में आज सुर-असुर कि लड़ाई है, जिसमें जीत हमारी ही होगी. हिंदू मरने के लिए नहीं आया जीने के लिए आया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rajnath Singh on Kanhaiya Kumar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017