प्रधानमंत्री ने देश का मान बढ़ाया : राजनाथ

By: | Last Updated: Saturday, 26 December 2015 8:49 PM
Rajnath singh on pm pak vist

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी और अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ के तीन दिवसीय दौरे पर आए देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान दौरे की तारीफ की. उन्होंने कहा कि जिस तरह तुरंत फैसला लेकर प्रधानमंत्री पाकिस्तान चले गए, ऐसा केवल उनके जैसा शख्स ही कर सकता है. राजनाथ ने लखनऊ में निरालानगर स्थित माधव सभागार में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर सुशासन गोष्ठी में अपने संबोधन के दौरान यह बात कही.
0MGsrciP

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री ने पहले भी कई मौrajnath.jpg के पर यह साबित किया है कि वह दुनिया के सबसे इनोवेटिव इंसान हैं. कल अचानक उनके पाकिस्तान दौरे की जानकारी मिली.”

गृहमंत्री तीन दिवसीय दौरे के दौरान राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के दफ्तर की नींव भी रखेंगे. इससे पहले राजनाथ शनिवार को दोपहर एक बजे लखनऊ में अमौसी एयरपोर्ट पहुंचे. यहां पार्टी के नगर अध्यक्ष मनोहर सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

इसके बाद करीब डेढ़ बजे गृहमंत्री ने अपने आवास 4, कालिदास मार्ग पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. राजनाथ रविवार को सुबह 10 बजे विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात करेंगे. अक्षय पात्र फाउंडेशन के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. इसके बाद कन्वेंशन सेंटर चौक में मौलाना आजाद विश्वविद्यालय के एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rajnath singh on pm pak vist
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BJP PM Modi rajnath singh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017