बेटे के घूस लेने के अफवाह पर बोले राजनाथ, 'आरोप साबित हुआ तो राजनीति छोड़ दूंगा'

By: | Last Updated: Wednesday, 27 August 2014 8:10 AM

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह अपने बेटे पंकज सिंह के घूस लेने की खबर को लेकर अपने एक साथी मंत्री से खासे नाराज हैं.

 

मामला इतना तूल पकड़ा कि आज जहां राजनाथ सिंह ने इसे लेकर मीडिया में बयान दिया तो वहीं पीएमओ ने इसपर सफाई दी.

 

मीडिया में अपनी बात रखने से पहले राजनाथ सिंह ने बीजेपी और आरएसएस के सामने भी अपनी बात रखी. पूर्व बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह की ये नाराजगी उनके बेटे पंकज सिंह को बदनाम करने को लेकर है.

 

इकनॉमिक टाइम्स की खबर के मुताबिक राजनाथ सिंह के एक सहयोगी मंत्री उनके बेटे को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं और उनके बेटे के खिलाफ झूठी और बेबुनियाद बातें फैला रहे हैं. हालांकि उन्होंने अपने सहयोगी मंत्री से अभी तक इस बारे में सीधे कोई भी बात नहीं की है.

 

राजनाथ की सफाई

 

मीडिया में बेटे पंकज सिंह के घूस लेने की खबरों से आहत राजनाथ सिंह ने आज कहा है यह उनके परिवार के खिलाफ अफवाह है.

 

राजनाथ ने कहा कि उन्होंने पीएम और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से बात की है और दोनों ने ही इस बात पर आश्चर्य जताया है. राजनाथ के मुताबिक दोनों इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

 

गृह मंत्री ने कहा, “अगर यह आरोप सिद्ध हुए तो उस दिन मैं राजनीति छोड़ घर बैठ जाऊंगा. अगर मुझ पर या मेरे परिवार पर कोई भी आरोप प्रथमदृष्ट्या सिद्ध हुए तो मैं राजनीति और सार्वजनिक जीवन से सन्यास ले लूंगा.”

 

हालांकि, राजनाथ सिंह ने संघ में किसी से इस मुद्दे पर बात करने से इनकार कर दिया.

 

पीएमओ की सफाई

 

इस मुद्दे पर पीएमओ ने अपनी तरफ से सफाई दी है और पूरे विवाद को झूठा करार दिया है. पीएमओ ने अपनी प्रेस रिलीज़ में आरोपों को बेबुनियाद बताया है और कहा कि गृह मंत्री के बेटे की चर्चा ग़लत है. सरकार की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है.

 

पीएमओ ने कहा कि अफवाह फैलाने में जो लोग शामिल हैं वो देश हित का नुकसान कर रहे हैं.

 

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017