पद्मावती विवाद: दीपिका, ममता बनर्जी के बाद अब इस बीजेपी नेता ने आजम खान को दी धमकी

पद्मावती विवाद: दीपिका, ममता बनर्जी के बाद अब इस बीजेपी नेता ने आजम खान को दी धमकी

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर लगातार विवाद जारी है. विरोध कर रहे लोगों का आरोप है कि फ्ल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच आपत्तिजनक दृश्य दिखाए गए हैं.

By: | Updated: 27 Nov 2017 08:14 AM
Rajput Leader Surajpal Ammu On Azam Khan Over padmavati row

नई दिल्ली: हरियाणा बीजेपी के नेता सूरजपाल सिंह अमू ने फिल्म पद्मावती को लेकर फिर से विवादित बयान दिया है. इस बार उनके निशाने पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान रहे. अमू ने आजम खान को नपुंसक बताकर ललकारते हुए कहा, ''आजम खान नपुंसक है, अगर मां ने दूध पिलाया है तो सामने आओ. हम तलवार रखना जानते हैं तो चलाना भी जानते हैं.''


अमू का ये बयान आजम खान के जोधाबाई पर दिए बयान के जवाब में आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि जोधाबाई तो आपकी थीं, क्यों दें दी? अकबर के गुनाहों की सजा हमें क्यों मिली? अमू का कहना है कि वे पद्मावती फिल्म को किसी भी हाल में रिलीज नहीं होने देंगे और फिल्म कि रिलीज रोकने के लिए लंदन तक चले जाएंगे.


आपको बता दें कि इससे पहले सूरजपाल सिंह अमू दीपिका के सिर पर दस करोड़ और ममता बनर्जी की नाम पर ईनाम रख चुके हैं. पद्मावती पर हो रही इस बयानबाजी से एक बात साफ है कि सब अपनी राजनीति चमकाने में लगे हैं. चौंकाने वाली बात ये कि पार्टी से नोटिस मिलने के बाद भी सूरजपाल सिंह अमू खुलकर धमकी दे रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Rajput Leader Surajpal Ammu On Azam Khan Over padmavati row
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मेले में हुई चुंबन प्रतियोगिता, सबसे देर तक किस करने वाले तीन जोड़े बने विजेता