हिंदुस्तान के खून में है राम का DNA: राम नाईक

By: | Last Updated: Sunday, 19 April 2015 4:31 PM

लखनऊ/एटा: उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने कहा है कि हिंदुस्तान के खून में ‘भगवान राम का डीएनए’ है. उन्होंने रविवार को एटा के कासगंज के सैलई में एक धार्मिक आयोजन में शिरकत करते हुए यह सूक्ति कही. धार्मिक आयोजन में प्रदेश के लोकायुक्त न्यायमूर्ति एन.के. मेहरोत्रा भी उनके साथ थे.

 

राम नाईक की राम-भक्ति इससे पहले भी चर्चा में आई थी. बीते दिसंबर में फैजाबाद स्थित डॉ राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में में उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर बनाने की वकालत कर चर्चा में आए थे. उन्होंने कहा था कि अयोध्या में जल्द से जल्द राम मंदिर बने, यह उनकी इच्छा है. उनकी यह इच्छा पूरी होनी चाहिए.

 

इससे पूर्व भी नाईक ने अयोध्या में एक बयान में कहा था कि भारत के हर नागरिक के मन में यह सवाल उठता है कि आखिर राम मंदिर कब बनेगा. उन्होंने बताया भी था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बारे में विचार करे रहे हैं और राजग राज के बाकी बचे वर्षो में ही राम मंदिर मुद्दे का हल सर्वसम्मति से निकाल लिया जाएगा.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ram naik
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: blood dna Governer India ram naik uttar pradesh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017