पंचकूला हिंसा: मास्टरमाइंड दिलावर इंसा गिरफ्तार, अब पकड़ी जाएगी हनीप्रीत!

माना जा रहा है कि राम रहीम को कोर्ट से भगाने का प्लान दिलावर और हनीप्रीत ने मिलकर ही बनाया था. दिलावर तो पुलिस के कब्जे में आ गया है, लेकिन हनीप्रीत अब भी फरार है.

By: | Last Updated: Friday, 15 September 2017 9:15 AM
Ram Rahim rape case: panchkula violence mastermind dilawar insan arrested

सोनीपत: पुलिस को राम रहीम के बेहद करीबी जिस दिलावर इंसा की 20 दिनों से तलाश थी. उसे कल हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया गया. दिलावर इंसा 25 अगस्त को राम रहीम की पेशी के दौरान पंचकूला में हुई हिंसा को भड़काने का आरोपी है. पुलिस को अब दिलावर के बाद फरार चल रही हनीप्रीत की तलाश है.

पुलिस के मुताबिक, दिलावर इंसा के इशारों पर ही पंचकूला में हिंसा भड़काई गई थी और इसी हिंसा के बीच उसने राम रहीम को भगाने की साज़िश भी रची थी. लेकिन उसकी साजिश फेल हो गई थी. जिसके बाद से वो पुलिस से भागा-भागा फिर रहा था. दिलावर पर पुलिस ने देशद्रोह, हिंसा भड़काने और राम रहीम को भगाने की साजिश रचने का केस दर्ज किया है.

दिलावर इंसा डेरे का प्रवक्ता था और सिरसा के डेरे से जुड़े लोगों के मुताबिक वो राम रहीम का बेहद खास आदमी है. माना जा रहा है कि राम रहीम को कोर्ट से भगाने का प्लान दिलावर और हनीप्रीत ने मिलकर ही बनाया था. दिलावर तो पुलिस के कब्जे में आ गया है, लेकिन हनीप्रीत अब भी फरार है.

हनीप्रीत कहां है, इसकी पुख्ता जानकारी दिलावर के पास होने की उम्मीद है. दिलावर की गिरफ़्तारी उन दावों का सच्चाई भी सामने आने की उम्मीद है, जिसमें हनीप्रीत के विदेश भागने की बातें कहीं जा रही हैं. साथ ही इस गिरफ्तारी से राम रहीम के काले कारनामों की कई और परतें भी खुलने की उम्मीद है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ram Rahim rape case: panchkula violence mastermind dilawar insan arrested
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017