राम मंदिर: RSS सोशल मीडिया पर ‘दुष्प्रचार’ का मुकाबला करेगा

By: | Last Updated: Tuesday, 9 February 2016 6:55 PM
Ram temple: RSS to counter ‘disinformation’ on social media

नई दिल्ली: राम मंदिर मुद्दे को आगे बढ़ाते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ अब अपने कार्यकर्ताओं और सहानुभूति रखने वालों को प्रशिक्षित करेग ताकि सोशल मीडिया पर कथित ‘दुष्प्रचार अभियान’ पर प्रतिवाद किया जा सके.

बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी 20 फरवरी को यहां एक सम्मेलन में आरएसएस से सहानुभूति रखने वालों को इस मुद्दे के हर पहलु के बारे में बतायेंगे और यह भी कि ट्वीटर और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया पर कैसे निपटा जाए.

आरएसएस के झंडेवाला स्थित दीनदयाल रिसर्च सेंट में ‘श्रीराम मंदिर: उभरती परिस्थिति’ विषय पर सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा.

दिल्ली आरएसएस मीडिया प्रभारी राजीव तुली ने कहा कि बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी आयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के मुद्दे पर आरएसएस कार्यकर्ताओं और सहानुभूति रखने वालों के समक्ष तथ्य रखेंगे और वे सोशल मीडिया पर इन विषयों पर दुष्प्रचार रोकने में मदद करेंगे.

उन्होंने कहा कि इस मुद्दे का समाधान या तो संसद में कानून बनाकर या अदालत से ही निकाला जा सकता है और इसे सुलझाने का कोई दूसरा रास्ता नहीं है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ram temple: RSS to counter ‘disinformation’ on social media
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017