क्या रामदेव से अपने संबंध मधुर कर रही है कांग्रेस ?

By: | Last Updated: Wednesday, 22 October 2014 3:21 PM

नई दिल्ली : क्या रामदेव से अपने संबंध मधुर कर रही है कांग्रेस ? क्या हरीश रावत के सहारे अब 10 जनपथ पर रामदेव अपनी पकड़ बना रहे है ? ये कुछ ऐसे सवाल है जो आज उत्तराखंड में रामदेव और कांग्रेस के बीच घटे घटनाक्रम के बाद उठ रहे हैं.

 

कांग्रेस के खिलाफ हमेशा से आग उगलने वाले रामदेव अब कांग्रेस को माफ कर चुके हैं. बाबा का कहना है की वह अब पुरानी बातों को याद नहीं करना चाहते हैं और तो और हरीश रावत के आग्रह पर केदारनाथ गए रामदेव अब हरीश रावत की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

आज योग गुरु स्वामी रामदेव उत्तराखंड की कांग्रेस सरकार के विशेष मेहमान बने. बाकायदा हरीश रावत ने सरकार के कामों की गति देखने के लिए रामदेव को केदार घाटी के भ्रमण के लिए विशेष 3 हेलीकॉप्टर भेजे. केदारनाथ से लौटे बाबा रामदेव ने कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक हाथ अपना आगे बढ़ाया है तो वह उसका स्वागत करते हैं. रामदेव ने कहा कि एक वक्त था जब हमने राष्ट्र के लिए काम किया लेकिन अब सब को साथ चलना होगा. मतलव साफ है कि रामदेव और कांग्रेस के बीच कुछ तो चल ही रहा है.

 

रामदेव ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत के कामों की जमकर तारीफ की. रामदेव को लगता है कि हरीश रावत के अंदर कुछ विशेष योग्यता है. रामदेव ने देश की जनता से कहा है कि वह हरीश रावत पर विश्वास करके अब सुरक्षित उत्तराखंड में आ सकते हैं.

 

रामदेव ने कांग्रेस की तारीफ की तो कांग्रेस की तरफ से भी बाबा को पलकों पर बिठाने में देरी नहीं लगी. उत्तराखंड सरकार में मुख्यमंत्री के सलाहकार रंजीत रावत ने कहा है कि रामदेव भारतीय संस्कृति के ब्रांडएंबेस्डर हैं और इस यात्रा से अगर रामदेव और कांग्रेस के संबंध मधुर होते हैं तो किसी को भी परेशानी नहीं चाहिए.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ramdev
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Baba Ramdev
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017