अगले छह महीने कुछ नहीं बोलूंगा, योगी सफल सीएम हों: रामगोपाल

By: | Last Updated: Monday, 20 March 2017 3:24 PM
Ramgopal Yadav says, next six months will not say anything, yogi become successful cm

नई दिल्ली/लखनऊ: यूपी की सत्ता आदित्यनाथ योगी ने संभाल ली है. इसपर राजनीतिक प्रतिक्रियाओं का दौर चल रहा है. इस बीच समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि सीएम को छह महीने का वक्त मिलना चाहिए.

रामगोपाल यादव ने कहा वो अगले छह महीने कुछ नहीं बोलेंगे. इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि आदित्यनाथ जो वस्त्र पहनते हैं वो उसका बहुत ही सम्मान करते हैं.

सीएम आदित्यनाथ की छवि पर पूछे गए सवाल के जबाव में रामगोपाल ने कहा, “अब वो हमारे मुख्यमंत्री हैं और मुख्यमंत्री पर एक दिन में ही सवाल उठने लगें सही नहीं है. मैं छह महीने कुछ नहीं कहूंगा. वो जो वस्त्र पहनते हैं इस देश में उसका बहुत ही सम्मान है और इस दृष्टि से मैं भी उनका बहुत सम्मान करता हूं.”

रामगोपाल ने कहा कि वो सपा सरकार पर हमेशा हमला करते थे, अब उन्हें एहसास होगा. इतना बड़ा राज्य है, यहां पर हर रोज़ 10-20 हत्याएं और बलात्कार की घटनाएं होंगी. राज्य की वास्तकितता क्या होती है और उसे कैसे नियंत्रित कर पाएं ये उन्हें अब पता चलेगा.

सफल मुख्यमंत्री की कामना करते हुए रामगोपाल ने कहा, “अभी से उनके लोग बोलने लगे हैं. उनपर नियंत्रण करें. हम चाहते हैं कि वो सफल मुख्यमंत्री हों क्योंकि जब तक मुख्यमंत्री सफल नहीं होगा, राज्य का विकास नहीं होगा.”

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में भारी जीत के बाद बीजेपी ने यूपी में सरकार का गठन किया है और इसकी कमान आदित्यनाथ योगी को सौंपी गई है. कल ही आदित्यनाथ और 46 सदस्यीय कैबिनेट ने शपथ ली है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ramgopal Yadav says, next six months will not say anything, yogi become successful cm
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017