रामपाल ने खोला आश्रम का लॉकर, मिले नकदी, हथियार, बुलेट प्रूफ जैकेट

By: | Last Updated: Sunday, 23 November 2014 4:05 PM
rampal arrested

बरवाला: स्वयंभू संत रामपाल के सतलोक आश्रम से आज यहां नकदी, हथियार, बुलेट प्रूफ जैकेट और कमांडो परिधान बरामद किये गये जबकि लाकरों को भी खोला गया. 19 नवंबर को रामपाल की गिरफ्तारी के बाद पहली बार पुलिस उसे यहां आश्रम में लेकर आयी.

 

पुलिस ने बताया कि उन्होंने रामपाल से साक्ष्य एकत्र किये तथा परिसर में मौजूद लाकरों एवं अलमारियों के बारे में सूचना एकत्र की. उन्होंने कहा कि लाकर एक मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में खोले गये.

 

बारह एकड़ स्थित आश्रम परिसर में 63 वर्षीय रामपाल को एक घंटे तक रखा गया. इस दौरान हरियाणा पुलिस के विशेष जांच दल ने उससे पूछताछ की और इसके आधार पर हथियार एवं कारतूसों सहित विभिन्न सामान की बरामदगी की गयी.

 

हिसार रेंज के पुलिस महानिरीक्षक ए के राव ने बताया कि आश्रम में तलाशी के दौरान .315 बोर की चार राइफल, .12 बोर की पांच बंदूक एवं कुछ कारतूस बरामद किये गये.

 

रामपाल की गतिविधियों को लेकर चल रहे मौजूदा तलाशी एवं जांच अभियान के सिलसिले में राव सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने पुलिस महानिदेशक एस एन वशिष्ठ के साथ एक बैठक की. राव ने बताया कि तीन बुलेट प्रूफ जैकेट एवं कुछ कमांडो परिधान भी बरामद किये गये हैं.

 

यह पूछे जाने पर कि रामपाल एवं उसके निजी कमांडो तनातनी के माहौल के दौरान क्या पुलिस के साथ सीधे टकराव की तैयारियां कर रहे थे, उन्होंने कहा, ऐसा हो सकता है अथवा यह भी एक तथ्य हो सकता है कि वे किसी खतरे :उनके खिलाफ पुलिस की कार्रवाई: को लेकर आशंकित हों.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: rampal arrested
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017