इंसानियत हुई शर्मसार, यूपी के रामपुर में पति के सामने पत्नी से गैंगरेप

By: | Last Updated: Sunday, 7 May 2017 11:05 AM
इंसानियत हुई शर्मसार, यूपी के रामपुर में पति के सामने पत्नी से गैंगरेप

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर से रेप की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि 4 लोगों ने एक महिला को जंगल में ले जाकर उसके पति के सामने गैंगरेप किया. रेप की घटना को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी फरार हो गए. बीती रात पीड़िता और उसका पति शहजादनगर के भोनकपुर गांव से अपनी ज़मीन देख कर बाइक से लौट रहे थे. तभी नेशनल हाईवे एन एच 24 पर क्वालिस गाड़ी से कुछ लोग नीचे उतरे और बाइक को रोक दिया.

इसके बाद बदमाश पति-पत्नी को जंगल में लेकर गए. जंगल में बदमाशों ने पति को पेड़ से बांध दिया और उसी के सामने उसकी पत्नी से बारी-बारी रेप किया. इस हैवानित को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी घटना स्थल से फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. आरोपियों के खिलाफ महिला ने पुलिस को तहरीर दे दी है पुलिस ने तहरीर ने बाद 3 नामजद और एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाही शुरु कर दी है.

इस घटना के बारे में सीओ सिटी दिनेश कुमार शुक्ला ने मीडिया को बतया कि इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ  गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाही की जा रही है.

First Published:

Related Stories

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017