दर्दनाक : 12 साल की मासूम से दुष्कर्म कर हत्या, शव क्षत-विक्षत

By: | Last Updated: Saturday, 30 January 2016 8:19 AM
Rape and Murder of 12 year Girl in UP

नई दिल्ली/लखनऊ : यूपी के बरेली में एक बार फिर निर्भया कांड जैसा ही दर्दनाक हुआ है. यहां एक 12 साल की दलित बच्ची की रेप करने के बाद निर्मम हत्या कर दी गई है. मासूम का शव सरसों के खेत में अर्ध नग्न अवस्था में मिला. बच्ची के नाजुक अंगों को काफी नुकसान पहुंचाया गया है. पुलिस ने मामले में हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है.

Bareilly rape 1

इस सनसनीखेज वारदात की खबर लगते ही गांव में दहशत का माहौल है. मौके पर डीआईजी रेंज बरेली आशुतोष कुमार, एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव और कई थानों की पुलिस पहुंची थी. कई लोगों से इस मामले में पूछताछ हो रही है. पुलिस को किसी करीबी पर ही शक है.

डीआईजी आशुतोष कुमार ने कहा कि यह बड़ी ही गंभीर और हृदय विदारक घटना है. उन्होंने मामले के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की है. उनका कहना है की इस सनसनीखेज घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा. दरिंदे ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब बच्ची खेत पर किसी काम से आई हुई थी.

बहरहाल मानवता का शर्मशार कर देने वाली इस घटना के बाद हर कोई सन्न है. लोग यही कह रहे हैं कि कोई कैसे इस मासूम बच्ची के साथ इतनी शर्मनाक और दर्दनाक घटना कर सकता है. फ़िलहाल अब इंतजार है पुलिस कब तक दरिंदों तक पहुंचती है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rape and Murder of 12 year Girl in UP
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: gang rape murder nirbhaya rape up police
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017