संपत्ति विवाद: रेमंड कंपनी के चेयरमैन गौतम सिंघानिया ने पिता के आरोपों को सिरे से खारिज किया

रेमंड कंपनी के चेयरमैन गौतम सिंघानिया और रेमंड कंपनी का कहना है कि विजयपत सिंघानिया पर जो भी फैसला लिया गया है वो शेयर होल्डरों के हितों को ध्यान में रखते हुए लिया गया है.

By: | Last Updated: Saturday, 12 August 2017 3:13 PM
Raymond company chairman Gautam Singhania denies accusations of Vijaypat Singhania

नई दिल्ली: संपत्ति विवाद को लेकर रेमंड कंपनी के चेयरमैन गौतम सिंघानिया ने बयान जारी किया है. गौतम सिंघानिया ने पिता विजयपत सिंघानिया के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. रेमंड कंपनी के चेयरमैन गौतम सिंघानिया और रेमंड कंपनी का कहना है कि विजयपत सिंघानिया पर जो भी फैसला लिया गया है वो शेयर होल्डरों के हितों को ध्यान में रखते हुए लिया गया है.

गौतम सिंहानिया ने जारी बयान मेंं कहा है, ”रेमंड के चेयरमैन और विजयपत सिंघानिया का बेटा होने के नाते मेरी भूमिकाएं और जिम्मेदारी अलग-अलग है. चूकि ये मामला अभी कोर्ट में है इसलिए मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता. ये बहुत पुराना मामला है जिसमें ऑडिट कमेटी और रेमंड के बोर्ड ने प्रॉपर्टी से जुड़े प्रस्ताव को शेयरधारकों की मंजूरी के लिए भेजा था. कॉरपोरेट गवर्नेंस के नियम के तहत ऐसा करना जरूरी है लेकिन शेयरधारकों ने प्रस्ताव नामंजूर कर दिया. एक पक्ष होने के कारण मैंने वोट नहीं डाला. मैंने कहा था कि अगर मैं वोट डालता तो शेयरधारकों के हितों के लिए प्रस्ताव के खिलाफ वोट डालता. मेरा माना है कि शेयरधारकों के हित परिवार के हित से बड़े हैं इसलिए मैंने शेयरधारकों के फैसले का स्वागत किया. एक बेटे के तौर पर मैं पिछले दो साल से पिता और परिवारवालों के साथ मिलकर विवाद सुलझाने की कोशिश कर रहा हूं. बेटे के रूप में मैं अपनी जिम्मेदारियों को लेकर प्रतिबद्ध और आपसी सलाह-मशविरे से मामले को सुलझाना चाहता हूं.”

यहां देखें Video:

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Raymond company chairman Gautam Singhania denies accusations of Vijaypat Singhania
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017