'महागठबंधन' पर स्टिंग की गाज, चुनाव आयोग ने दिए जांच के आदेश

By: | Last Updated: Monday, 12 October 2015 4:13 AM

पटना/नई दिल्ली : एक तरफ जहां पहले चरण के मतदान से ठीक पहले जेडीयू के मंत्री का स्टिंग आने से हड़कंप मच गया वहीं आरजेडी के नेता भी ऐसे ही एक स्टिंग में फंस गए हैं. इस अलग स्टिंग ऑपरेशन में आरजेडी के दो नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मुंदिका सिंह यादव पैसे लेते दिख रहे हैं. घूस के आरोपों के बाद इन नेताओं ने इसे चंदे का लेन-देन बताया है.

 

इस बीच मामले को गंभीरता से लेते हूए चुनाव आयोग ने स्टिंग के वीडियो की जांच के आदेश दिए हैं. जिस स्थान का यह मामला है वहां के संबंधित जिलों के डीएम से मांगी रिपोर्ट. इस बीच बीजेपी ने हमला बोलना शुरू कर दिया है.

 

यूट्यूब पर वायरल हुए स्टिंग में बिहार के महागठबंधन के ये नेता सरकार बनने पर लाभ पहुंचाने के एवज में एडवांस लेते हुए कैमरे में कैद हुए हैं. आरोप है कि उम्मीदवार सूबेदार दास ने दो लाख और उम्मीदवार कृष्ण नंदन के भाई नीतेश ने भी एक लाख रुपये लिए.

 

स्टिंग करने वाले ने खुद को बड़ा उद्योगपति बताकर इन नेताओं से सरकार बनने पर अपनी कंपनी के लिए मदद की मांग की थी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: RJD’s leaders caught accepting cash in sting operation
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017