गुजरात-हिमाचल चुनाव में मिली हार पर रॉबर्ट वाड्रा- राजनीति में हार जीत होती रहती है Robert Vadra reaction On Gujarat Election results

गुजरात-हिमाचल चुनाव में मिली हार पर रॉबर्ट वाड्रा- राजनीति में हार जीत होती रहती है

अब तक शशि थरूर सहित कांग्रेस के जितने भी नेताओं की प्रतिक्रिया आई है उनसे तो यही दिख रहा है कि ये पार्टी भले ही हार गई है लेकिन अपने प्रदर्शन से खुश है.

By: | Updated: 18 Dec 2017 01:24 PM
Robert Vadra reaction On Gujarat Election results

नई दिल्ली: गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेेपी को जीत मिलती दिख रही है. गुजरात से लेकर दिल्ली और हिमाचल तक बीजेपी जश्न में डूबी है और कार्यकर्ताओं से लेकर नेता तक सभी इस जीत पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. वहीं कांग्रेस नेताओं का रिएक्शन भी आने लगा है. अब तक शशि थरूर सहित कांग्रेस के जितने भी नेताओं की प्रतिक्रिया आई है उनसे तो यही दिख रहा है कि ये पार्टी भले ही हार गई है लेकिन अपने प्रदर्शन से खुश है. इसी बीच इन नतीजों पर प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा का भी रिएक्शन आ गया है. उन्होंने कहा है कि राजनीति में हार जीत होती रहती हैं.


रॉबर्ट वाड्रा ने सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखा है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, ''रॉवर्ट वाड्रा ने लिखा है कि राजनीति में हार जीत होती रहती है लेकिन काग्रेस ने गुजरात में काबीलेतारीफ प्रदर्शन किया है. राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस बढ़ेगी और विरोधियों को टक्कर देगी.''


 




चुनाव नतीजे आने के दौरान ही राहुल गांधी संसद पहुंचे लेकिन उन्होंने इससे जुड़े सवाल पर कुछ भी जवाब नहीं दिया.

 






थरूर ने संसद के बाहर कहा, "क्या हुआ जो हमें मंजिल नहीं मिल सकी, हमारी यात्रा बेहतर रही और अंतिम गणना इससे बेहतर हो सकती है." उन्होंने कांग्रेस पार्टी के बेहतरीन प्रदर्शन का श्रेय पार्टी के नए अध्यक्ष राहुल गांधी को दिया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी लोगों के साथ जमीनी तौर पर जुड़े. हालांकि थरूर से जब पार्टी के उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने के कारणों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.
Next Story बिहार: औरंगाबाद के डीएम के खिलाफ CBI ने दर्ज किया भ्रष्टाचार का मामला