नदिया रेप कांड पर राबर्ट वाड्रा ने जताया दुख

By: | Last Updated: Wednesday, 18 March 2015 11:16 AM

नई दिल्ली: पांच दिन बीतने के बाद भी पश्चिम बंगाल की पुलिस के हाथ खाली हैं . सीसीटीवी में गुनहगारों की तस्वीरें कैंद हैं लेकिन पुलिस और बंगाल की सीआईडी अब तक किसी आरोपी तक पहुंच नहीं सकी है . हारकर अब ममता सरकार ने जांच सीबीआई को सौंप दिया है .

 

ममता बनर्जी ने कहा कि मामले की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए मैंने ये केस सीबीआई को सौंपने का फैसला किया है . हमारी सरकार जांच में सीबीआई को हर तरह से मदद करेगी .

 

मानवाधिकार आयोग ने राज्य सरकार, मुख्य सचिव और डीजीपी को नोटिस जारी कर दो हफ्ते में जवाब मांगा है . इटली के कॉन्सुलेट जनरल ने नदिया जाकर पीड़ित गैंगरेप से मुलाकात की है . कैथोलिक बिशप कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष ने भी पीड़ित से मुलाकात की है .

 

गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर लिखा है कि 71 साल की बुजुर्ग नन के रेप की खबर से सदमे में हूं. उस महिला के साथ ऐसा हुआ है जिसने अपनी जिंदगी दूसरों की सेवा में गुजारी है. विदेश में जब इन घटनाओं पर सवाल पूछे जाते हैं तो जवाब देने में शर्मिंदगी महसूस होती है.

 

नदिया में नन से गैंगरेप की वारदात को पांच दिन बीत चुके हैं लेकिन आरोपी अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. पुलिस ने जानकारी देने वालों को एक लाख का इनाम रखा है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Robert Vadra shocks to read and watch the news on Rape of a 71 year old woman
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: rape Robert Vadra
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017