रॉबर्ट वाड्रा ने की मीडिया से बदसलूकी, जमीन सौदों के सवाल पर रिपोर्टर के माइक पर हाथ मारा

By: | Last Updated: Sunday, 2 November 2014 5:14 PM
robert wadra

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबोर्ट वाड्रा आज आपना आपा उस वक्त खो बैठे जब उनसे जमीन सौदे के बारे में सवाल पूछा गया. दिल्ली के अशोका होटल में जिम के कार्यक्रम में आए वाड्रा से जब एएनआई के पत्रकार ने हरियाणा के जमीन सौदे पर सवाल किया तो वाड्रा ने पलट कर जवाब देते हुए कहा कि ”आर यू सीरियस, आर यू सीरियस ” इसके बाद उन्होंने कहा कि ”आप सही आदमी नहीं हैं जिन्हें इस सवाल का जवाब दिया जाए.”

 

पूरा मामला बीती रात का है- दिल्ली के अशोका होटल में एक कार्यक्रम में पहुंचे वाड्रा से जब एएनआई के रिपोर्टर ने सवाल पूछने शुरू किए तो वो उनका बड़े ही शांत भाव से उत्तर देते रहे. एएनआई के रिपोर्टर ने जैसे ही हरियाणा के जमीन सौदे के बारे में पूछा वाड्रा बेकाबू हो गए और रिपोर्टर पर गुस्सा उतारते हुए माइक को दूर झटक दिया . वाड्रा के सिक्योरिटी ऑफिसर ने कैमरा मैन को कैमरा बंद करने को कहा. साथ ही उन्हें अपशब्द भी कहा.

 

रिपोर्टर के साथ बदसलूकी पर न्यूज एजेंसी एएनआई का कहना है कि उनके रिपोर्टर ने कुछ गलत नहीं किया था, फिर भी उसके साथ इस तरह का व्यवहार किया गया.

 

हरियाणा में वाड्रा के जमीन सौदों को लेकर बीजेपी उन्हें और गांधी परिवार को निशाना बनाती रही है, इससे वाड्रा पहले से ही नाराज थे, और आज जब सवाल पूछा गया तो वो अपना आपा खो बैठे .

 

जमीन सौदों को लेकर वाड्रा इसलिए भी परेशान चल रहे हैं क्योंकि हरियाणा की नई खट्टर सरकार ने जमीन सौदों की जांच कराने को भी कह दिया है.

 

रॉबर्ट वाड्रा के साथ घटी घटना के बाद बीजेपी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी नेता शायना एनसी ने कहा है, “रॉबर्ट वाड्रा पूरी तरह से एक्सपोज हो गए हैं, अगर वो जवाब नहीं देते तो कोई जबर्दस्ती नहीं करता. जिस तरह से उन्होंने रिपोर्टर के साथ बर्ताव किया और फुटेज डिलीट करने को कहा उससे लगता है कि कुछ गड़बड़ जरूर है.”

 

आपको बता दें कि हरियाणा में जमीन सौदे को लेकर लगातार कांग्रेस सरकार पर आरोप लगे थे. डीएलएफ लैंड डील को लेकर वाड्रा पर जांच की तलवार भी लटकी हुई है. हालिया हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने इस  मुद्दे को जोर शोर से उठाया था. बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने के बाद से ही राज्य में हुए जमीन सौदे को लेकर जांच की बात लगातार कही जा रही है.