रोहतक छेड़खानी के आरोपिओं को मिली जमानत, परिवार वालों ने की पिटाई

By: | Last Updated: Thursday, 4 December 2014 5:09 AM

नई दिल्ली: रोहतक में छेड़खानी विवाद में आरोपी लड़कों को जमानत मिल गई है.  थाने में खूब तमाशा हुआ. लड़कों को उनके परिवार वालों ने ही पीट दिया. पिटाई का वीडियो लड़कियों के पिता ने बनाया.

 

दावा है कि आरोपी लड़कों कुलदीप ,मोहित ,दीपक ने आरती और पूजा को बहन कहा और फिर गलती के लिए माफी मांग ली. बहुचर्चित दो बहनों के साथ बस में हुई छेड़छाड़ मामले में एक और विडिओ सामने आया है. ये वीडियो लड़कियों के पिता ने बनाया है.

 

दावा है कि  इस वीडियो में सभी आरोपी पीड़ित लड़कियों से अपनी गलती की माफ़ी मांग रहे है जिसमे गिरफ्तारी से पहले  आरोपियों को सदर थाना के अंदर बुलाया गया था और लड़कियों को भी दोनों पक्षों में बातचीत करवाई गई थी ,जिसमे दिख रहा है तीनों कुलदीप ,मोहित ,दीपक है जो लड़कियों को बहन कह कह अपनी गलती की माफ़ी मांग रहे है. थाने के अंदर ही उनके परिजन उन्हें उनकी गलती की सजा भी दे रहे है.

 

पढ़ें संबंधित खबरें

क्या है रोहतक की बहादुर बहनों का सच?

रोहतक की बहनों के अलावा और भी हैं बहादूर बेटियां

देखें वीडियो: पहले भी लड़कों की पिटाई कर चुकी हैं रोहतक की ये बहनें

देखें वीडियो: गिरफ्तार हुए रोहतक के मनचले 

रोहतक में बहुचर्चित दो बहनो के साथ चलती  बस में हुई छेड़छाड़ के बाद  तीन लड़कों को पीटता हुआ दिखाई दिया था.  एक  दूसरा और विडयो सामने आने पर जिसमे हुडा सिटी पार्क में दोनों बहनों को एक लड़के पीटते हुए दिखाया है. उसके बाद उन पर सभी संदेह करने लग थे. रोहतक

 

पुलिस अधीक्षक शशांक आनंद ने  बताया की इस मामले की जाँच चल रही है. अभी पुलिस के पास लड़कियों के खिलाफ छ महिलाओं के शपथ पत्र मिले है ,अभी जाँच की जायगी कि वे बस की पैंसेजर थी या नहीं. दूसरा जो विडयो आया है अभी तक हमें नहीं मिला है. पहले विडिओ में हमने मामला दर्ज कर लिया है उसकी जाँच चल रही है. जबकि दूसरे विडिओ की कोई शिकायत नहीं मिली है. निष्पक्ष जाँच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ शख्त कार्यवाही की जायगी.

य़हां देखे लड़कों की पिटाई का नया वीडियो