#RollBackEPF बना टॉप ट्रेंड, 'संघ' भी विरोध में

By: | Last Updated: Tuesday, 1 March 2016 12:33 PM
RollBack EPF is top trend on social Media

नई दिल्ली : आम बजट 2016 में ईपीएफ की रकम पर टैक्स लेने की नई योजना पर विवाद छिड़ गया है. केंद्र सरकार की ओर से लगातार सफाई दी जा रही है लेकिन, लोग इसके लेकर नाराजगी ही जाहिर कर रहे हैं. लोगों की नाराजगी का अंदाजा इसे से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर #RollBackEPF टॉप ट्रेंड बना हुआ है.

EPFO से जुड़ी हर वो बात जो आपके लिए जानना है जरूरी 

लोग इसका विरोध कर रहे हैं. उनका कहना है कि बीजेपी ने इस नियम के साथ मध्यवर्ग पर हमला किया है. कुछ लोगों का कहना है कि हर खर्च पर तो टैक्स का चाबुक चलता ही है, लेकिन अब बचत पर भी सरकार की नजर पड़ रही है. लोगों की ओर से सरकार से अपील की जा रही है कि यदि कोई राहत नहीं दी गई है तो कड़ी मेहनत की कमाई पर टैक्स भी न लगाया जाए.

खासबात यह है कि राष्ट्रीय स्वंय संघ यानी आरएसएस के संगठन भारतीय मज़दूर संघ ने सरकार के इस फैसले का कड़ा विरोध किया है. मज़दूर संघ के अध्यक्ष बैजनाथ राय का कहना है कि भारत के इतिहास का सबसे शर्मनाक फैसला है. इसके बाद अब सरकार इस मसले पर घिरती नजर आ रही है.

Budget News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: RollBack EPF is top trend on social Media
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017