प्रधानमंत्री की रैलियां रद्द होने से जाएगा गलत संदेश: शत्रुघ्न सिन्हा

By: | Last Updated: Saturday, 17 October 2015 12:48 PM
rong mesage go in holl bihar

पटना: बीजेपी में अनदेखी से नाराज चल रहे पार्टी सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी एक और टिप्पणी से पार्टी के लिए असहज स्थिति पैदा कर दी जब उन्होंने कहा कि बीजेपी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों के स्थगित होने से नकारात्मक संदेश जा रहा है.

 

शत्रुघ्न ने ट्वीट करके कहा ‘‘हमारे स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री को जिस तरह से अंतिम समय में अपनी बिहार में आयोजित की जाने वाली रैलियों को स्थगित करना पड़ा, उससे नकारात्मक संदेश जा रहा है’.

 

स्टार प्रचारकों में शामिल होने के बावजूद बिहार में अब तक एक भी रैली को संबोधित नहीं करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार के बीजेपी  नेताओं के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि इसके लिए कुछ तानाशाह नेता जिम्मेदार हैं.

 

शत्रुघ्न ने लिखा, ‘‘इच्छा, आशा और कामना है कि कुछ मुसीबतों और चुनावी समस्याओं के बावजूद हम बिहार विधानसभा चुनाव में आशा के अनुरूप प्रदर्शन कर सकेंगे.’’ अटल बिहारी सरकार में मंत्री रहे शत्रुघ्न ने कल दाल की बढ़ती कीमत पर चिंता जताते हुए केंद्र से इसपर रोक लगाने के लिए शीघ्र कदम उठाने की मांग की थी.

 

बक्सर, पालीगंज और वैशाली में प्रधानमंत्री की रद्द की गयी रैलियों को लेकर सिन्हा का यह बयान आया है.

 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: rong mesage go in holl bihar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BJP PM Modi RALLY Satrughan sinha
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017