इस बड़े कारोबारी की बेटी की शादी में खर्च होंगे 55 करोड़!

By: | Last Updated: Thursday, 26 November 2015 4:47 PM
Rs 55-cr wedding for NRI’s daughter in Kerala

तिरुअनंतपुरम : शाही अंदाज़ में शादी की मिसालें इस देश में भरी पड़ी हैं. ग्वालियर राज घराने की शादियों की चर्चा खूब होती है. इसी तरह जयललिता के दत्तक पुत्र की शाही शादी भी सुर्खियों में रही, ये सूची काफी लंबी है, लेकिन आजकल एक शादी सुर्खियों में है. शाही खर्चे, मेहमान, पंडाल और उसकी सजावट को लेकर चर्चा हो रही है.

 

जी हां! बात हो रही है केरल के एनआरआई उद्योगपति रवि पिल्लई की बेटी की शादी की. शादी के लिए शाही तैयारियां की जा रही हैं. लेकिन चर्चा का केंद्र है 55 करोड़ का खर्च. चौंकिए नहीं, इस शादी में 55 करोड़ खर्च किए जा रहे हैं.

 

इस शादी में शिरकत के लिए दुनियाभर के राजपरिवारों को दावत दी गई है. कारोबार जगत से देश और दुनिया की मशहूर हस्तियां भी इस शादी में आमंत्रित हैं.

 

शादी से पहले सेवा

 

शादी कोलम के मैदान स्थित आश्रम में होगी. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि इस शादी से पहले सेवा का काम भी किया जा रहा है.

 

रवि पिल्लई का कहना है कि उन्होंने शादी से पहले कैंसर रोगियों के लिए 10 करोड़ दान दिए हैं.

 

कैसे की जा रही है तैयारी

 

जब शादी शाही अंदाज़ में हो रही है तो सजावट का काम भी शाही तरीके से ही होगा. जी हां! आप सही समझे, कोलम के मैदान में राजस्थान जैसे शाही महल तैयार किए जा रहे हैं. इन महलों को बनाने के लिए देश-दुनिया के बड़े-बड़े प्रोफेशनल की मदद ली जा रही है.

 

शादी की थीम तैयार करने की जिम्मेदारी फिल्म बाहुबली के प्रोडक्शन डिजाइनर ने तैयार की है. पंडालों की सजावट का काम 200 प्रफेशनल्स के जरिय किया जा रहा है. शादी का सेट 8 एकड़ में बनाया गया है और इसे बनाने में करीब 20 करोड़ की रुपए लागत आई है.

 

पंडालों से ऐसा शाही महल तैयार किया जा रहा है जिसमें 30 हज़ार मेहमानों के ठहरने का इंतजाम होगा.

 

कौन हैं रवि पिल्लाई

 

रवि पिल्लई केरलवासियों के बीच सबसे अमीर व्यक्ति हैं और उनकी संपत्ति 2.8 अरब है. उनकी बेटी डॉक्टर आरती की शादी कोच्चि के डॉक्टर आदित्य विष्णु से होगी.

 

 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rs 55-cr wedding for NRI’s daughter in Kerala
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017