देश में सबसे भ्रष्ट आरटीओ, चंबल के डकैतों से भी खतरनाक : गडकरी

By: | Last Updated: Friday, 11 December 2015 11:24 AM
RTO most corrupt body; loot more than Chambal dacoits: Nitin Gadkari

नई दिल्ली: केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने क्षेत्रीय परिवहन अधिकारियों (आरटीओ) पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने क्षेत्रीय परिवहन कार्यालयों को देश में सबसे भ्रष्ट करार दिया. इसके साथ ही विवादास्पद बयान में आरटीओ के बारे में कहा कि ये चंबल के डकैतों से भी ज्यादा लूटते हैं.

आरटीओ दफ्तरों में पसरे भ्रष्टाचार पर अपना नाराजगी जाहिर करते हुए गडकरी ने कहा, आरटीओ देश में सबसे भ्रष्ट इकाई है. उन्होंने लूट में चंबल के बीहड़ों में लूटपाट करने वाले डकैतों को भी पीछे छोड़ दिया है. नए मोटर कानून के क्रियान्वयन में देरी से नाराज गडकरी ने कहा कि भूतल परिवहन और सुरक्षा विधेयक लागू होने पर पूरा क्षेत्र सुधर जाएगा.

गडकरी ने दावा किया कि भारत में 30 प्रतिशत ड्राइविंग लाईसेंस फर्जी हैं. इसके साथ ही कहा का दुनिया में सबसे ज्यादा आसानी से लाइसेंस भारत में भी बन जाते हैं. उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रानिक लाइसेंसिंग प्रणाली ही इसका जवाब है लेकिन, इसका कुछ लोग जानबूझकर विरोध कर रहे हैं.

 

नेशनल हेरल्ड केस में मोदी गडकरी ने एबीपी न्यूज, जागरण फोरम में कहा कि उसी जज ने सोनिया और राहुल को ठोंका जिसे कपिल सिब्बल ने मांगा था. उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के उस बयान का खंडन किया जिसमें राहुल ने कहा था कि हेराल्ड केस में उन्हें पीएमओ के इशारे पर परेशान किया जा रहा है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: RTO most corrupt body; loot more than Chambal dacoits: Nitin Gadkari
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bhartiya Janata Party Nitin Gadkari
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017