रायन स्कूल के मालिकों की अग्रिम जमानत पर बॉम्बे HC में आज होगी सुनवाई

रायन स्कूल के मालिकों की अग्रिम जमानत पर बॉम्बे HC में आज होगी सुनवाई

वहीं, इस मामले में गिरफ्तार किये गये स्कूल के दो वरिष्ठ अधिकारियों की दो दिन की पुलिस कस्टडी आज खत्म हो रही है. इन्हें आज दोपहर बाद सोहना कोर्ट में पेश किया जाएगा.

By: | Updated: 13 Sep 2017 09:03 AM
 

मुंबई/गुरुग्राम: रायन इंटरनेशनल स्कूल के सीईओ रायन पिंटो और उनके माता-पिता की अग्रिम जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी. मामले की सुनवाई सुबह 11 से दोपहर 12 बजे के बीच होगी. बॉम्बे हाईकोर्ट ने मंगलवार को रायन समूह के संस्थापक अध्यक्ष ऑगस्टिन पिंटो और समूह की प्रबंध निदेशक और उनकी पत्नी ग्रेस पिंटो और सीईओ रायन पिंटो को गिरफ्तारी से आज (बुधवार) तक के लिए राहत दे दी थी.

प्रद्युम्न हत्याकांड की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा, दूसरे वार के बाद तड़पकर हुई थी मौत

रायन पिंटो और उनके माता-पिता ने सोमवार को अदालत में अग्रिम जमानत की अर्जी दायर की थी. गुरूगांव स्थित स्कूल परिसर में छात्र की हत्या के मामले में रेयान इंटरनेशनल स्कूल के दो शीर्ष अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है.

8 सितंबर को गुरुग्राम के भोंडसी स्थित स्कूल परिसर में 7 साल के प्रद्युम्न की गला रेंतकर हत्या कर दी गई है. प्रद्युम्न हत्या मामले में आरोपी बस कंडक्टर अशोक को तीन दिन के पुलिस रिमांड के बाद मंगलवार को 18 सितंबर तक की न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया है. आरोपी को 18 सितम्बर को गुरुग्राम के सेशन कोर्ट में पेश किया जाएगा.

प्रद्युम्न की हत्या के बाद सचेत हुई केंद्र सरकार, मासूमों की सुरक्षा पर आज होगी बड़ी बैठक

रायन के अधिकारियों की आज कोर्ट में पेशी

वहीं, इस मामले में गिरफ्तार किये गये स्कूल के दो वरिष्ठ अधिकारियों की दो दिन की पुलिस कस्टडी आज खत्म हो रही है. इन्हें आज दोपहर बाद सोहना कोर्ट में पेश किया जाएगा.

गुरुग्राम पुलिस ने रविवार रात स्कूल के कानूनी मामलों के प्रमुख फ्रांसिस थॉमस और एचआर प्रमुख जेयस थॉमस को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था. गुरुग्राम में अभी दो दिन और रियान इंटरनेशनल स्कूल की भोंडसी ब्रांच बन्द रहेगा. सेक्टर 31 ओर सेक्टर 40 की रियान इंटरनेशनल की ब्रांच आज से सामान्य दिनों की तरह चलेंगी. 7 साल के मासूम की हत्या के बाद सभी 3 ब्रांच को अगले आदेश तक बंद किया गया था.

भारत से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर,गूगल प्लस, पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App
Web Title: रायन स्कूल के मालिकों की अग्रिम जमानत पर बॉम्बे HC में आज होगी सुनवाई
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार

First Published:
Next Story VVIP कल्चर से फ्लाइट में देरी, महिला यात्री ने केंद्रीय मंत्री को सुनाई खरी-खोटी, मंत्री ने दी सफाई