देवांश की मौत: SDM की रिपोर्ट में रायन स्कूल की 'लापरवाही'

By: | Last Updated: Monday, 1 February 2016 1:22 PM
Ryan International School denies negligence

नई दिल्ली : दिल्ली के रायन इंटरनेशनल स्कूल में छात्र दिव्यांश की मौत के मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने स्कूल की प्रिंसिपल से पूछताछ की है.  इस बीच मामले की जांच कर रहे एसडीएम ने प्राथमिक रिपोर्ट में स्कूल की लापरवाही मानी है. बच्चे के पिता ने प्रिंसिपल की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पूरे मामले की सीबीआई जांच की अपील की है. इससे पहले परिवार ने आरोप लगाया था कि स्कूल प्रिंसिपल ने उन्हें मुंह बंद रखने को कहा था.

दिव्यांश की रायन स्कूल के अंडरग्राउंड वाटर टैंक में डूबकर मौत हो गई थी. इसके लिए दिव्यांश के माता-पिता स्कूल प्रिंसिपल को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. हालांकि, स्कूल प्रिंसिपल का कहना है कि इसमें उनकी कोई लापरवाही नहीं है. साथ ही बच्चों में होने वाले एक खास मानसिक सिंड्रोम का जिक्र करते हुए बच्चे पर ही दोष मढ़ दिया है.

पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फूटेज आदि का भी अध्ययन किया है लेकिन काफी हिस्से में कैमरे लगे ही नहीं थे. इसके साथ ही स्कूल के अन्य स्टाफ आदि से भी पूछताछ की जा रही है. जांच अधिकारी इस बात पर आश्चर्य जता रहे हैं कि एक बच्चा उस जगह पर पहुंचा कैसे जहां पानी था. असल में टंकी काफी संकरी जगह पर थी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ryan International School denies negligence
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017