वोटर लिस्ट से गायब हुआ बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का नाम, बोले- ये साजिश है | Sakshi Maharaj finds name missing from voters list, BJP's MP claims conspiracy against him

वोटर लिस्ट से गायब हुआ बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का नाम, बोले- ये साजिश है

बीजेपी सांसद ने कहा कि सांसद का नाम वोटर लिस्ट से गायब होना किसी बड़ी साजिश की तरफ इशारा करता है. उन्होंने मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

By: | Updated: 22 Nov 2017 03:47 PM
Sakshi Maharaj finds name missing from voters list, BJP’s MP claims conspiracy against him

उन्नाव: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज और कांग्रेस के पूर्व सांसद अन्नू टंडन के नाम नगर निकाय चुनावों की वोटर लिस्ट से गायब मिले हैं. साक्षी महाराज ने इसे गहरी साजिश बताते हुए कहा कि जिलाधिकारी नए हैं लेकिन अपर जिलाधिकारी बीएन यादव लंबे समय से जिले में तैनात हैं. निर्वाचन का काम भी वही देख रहे थे. इसके बाद इतनी बड़ी चूक कैसे हो गयी.


बीजेपी सांसद ने कहा कि सांसद का नाम वोटर लिस्ट से गायब होना किसी बड़ी साजिश की तरफ इशारा करता है. उन्होंने मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की.


वहीं कांग्रेस की पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने भी अपना नाम वोटर लिस्ट से गायब होने की शिकायत की है. उप जिलाधिकारी मेधा रूपम के गलती मानने और जांच का आश्वासन दिये जाने के बाद पूर्व सांसद बिना वोट डाले ही वापस लौट गईं. जिलाधिकारी एनजी रवि ने दोनों ही मामले पर कहा कि मामला गंभीर है. शिकायत की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Sakshi Maharaj finds name missing from voters list, BJP’s MP claims conspiracy against him
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पंजाब नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस ने मारी बाजी, बीजेपी की बड़ी हार