मुस्लिमों पर पीएम मोदी के बयान के बाद भी अपनी बात पर अड़े हैं साक्षी महाराज

By: | Last Updated: Sunday, 21 September 2014 7:12 AM
sakshi_maharaj_on_muslims

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी जहां मुस्लिमों को देशभक्त बता रहे हैं वहीं उनकी पार्टी बीजेपी के सांसद एक के बाद एक मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दे रहे हैं. कुछ दिनों पहले मदरसों को आतंकवाद की फैक्ट्री बताने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज मुस्लिमों को लेकर दिए पीएम मोदी के बयान से सहमत नहीं हैं. इससे पहले गोरखपुर से बीजेपी सासंद योगी आदित्यनाथ ने ‘लव जेहाद’ पर विवादास्पद बयान देकर बवाल खड़ा कर दिया था.

 

पीएम मोदी ने CNN इंटरनेशनल के इंटरव्यू में कहा है कि,’ ”मुसलमानों की देशभक्ति पर सवाल नहीं उठाए जा सकते. भारतीय मुसलमान देश के लिए जिएगा और मरेगा.” लेकिन ABP न्यूज खास बातचीत में साक्षी महाराज ने कहा कि, ”मोदी भी सही कह रहे हैं और मैंने भी सही कहा है. एक मछली पूरे तालाब को गंदा कर देती है.”

 

लव जेहाद पर साक्षी महाराज ने कहा कि, लव परमातमा का रुप है लेकिन जब इसके साथ जेहाद जुड़ जाता है तो यह खतरनाक हो जाता है. ये मेरे निजी विचार हैं ना कि पार्टी के विचार हैं.

 

प्रधानमंत्री जो कुछ कह रहे हैं वो अक्षरशः सही है क्योंकि इस देश की आजादी में हिंदू-मुस्लिम दोनों का बराबर का हाथ है. एबीपी न्यूज़ को दिए इस इंटरव्यू में साक्षी महाराज ने लव जेहाद, मदरसों समेत तमाम गंभीर मद्दों पर भी बात की.

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sakshi_maharaj_on_muslims
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017