Salman's sentence of imprisonment, fan disappointment in birthplace

सलमान को पांच साल की सजा, जन्मस्थान इंदौर में प्रशंसक मायूस

सलमान को सजा सुनाए जाने के बाद उनके जन्मस्थान इंदौर में उनके प्रशंसक मायूस हो गये.

By: | Updated: 05 Apr 2018 05:30 PM
Salman's sentence of imprisonment, fan disappointment in birthplace

इंदौर: जोधपुर की सीजेएम कोर्ट द्वारा काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई गई. इस सजा को सुनाए जाने के बाद 52 साल के अभिनेता सलमान खान के जन्मस्थान इंदौर में उनके प्रशंसक मायूस हो गये. वहीं सलमान खान फैन क्लब के प्रमुख युवराज मंडलोई ने मीडिया से कहा, "कानून सबके लिये बराबर है और हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं. हालांकि, हम ईश्वर से प्रार्थना करेंगे कि सलमान को राजस्थान की ऊपरी कोर्ट से मामले में जल्द से जल्द राहत मिले."


मंडलोई ने आगे कहा, "हम उम्मीद कर रहे थे कि आज सलमान मामले में बरी हो जायेंगे. हमने जश्न की तैयारी भी कर ली थी. लेकिन ईश्वर ने आज हमारी दुआएं कबूल नहीं कीं." उन्होंने बताया कि सलमान खान फैन क्लब में करीब 425 सदस्य हैं जो बॉलीवुड सितारे की हर नयी फिल्म देखने एक साथ सिनेमाघर जाते हैं.


आपको बता दें कि सलमान का जन्म 27 दिसम्बर 1965 को इंदौर के कल्याणमल नर्सिंग होम में हुआ था. मुंबई में जाने से पहले सलमान का परिवार इंदौर के ओल्ड पलासिया इलाके के पुश्तैनी मकान में रहता था. इस पॉश इलाके में उनके कुछ नजदीकी रिश्तेदार आज भी रहते हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Salman's sentence of imprisonment, fan disappointment in birthplace
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story आधार नहीं है लाभ पहुंचाने के लिए सर्वश्रेष्ठ मॉडल: सुप्रीम कोर्ट