केजरीवाल के आते ही आप में शांति के संकेत

By: | Last Updated: Tuesday, 17 March 2015 6:18 AM
sanjay singh meet yogendra yadav

नई दिल्ली: आप में सब कुछ ठीक होता दिख रहा था लेकिन नई अड़चन आई है. प्रशांत भूषण ने टीम केजरीवाल से मिलने से इनकार कर दिया है, आप नेता आशीष खेतान ने प्रशांत भूषण से मिलने का समय मांगा था लेकिन प्रशांत भूषण ने मना कर दिया. प्रशांत भूषण ने केजरीवाल से समय मांगा था. केजरीवाल ने उन्हें जवाब दिया कि we will meet soon”.

 

अरविंद केजरीवाल के दिल्ली लौटने के बाद से पार्टी में चल रहे झगड़े का इलाज ढ़ूंढ़ने की कोशिश शुरू हो गई है. बीती रात पार्टी के बड़े नेता संजय सिंह, आशुतोष और कुमार विश्वास ने योगेंद्र यादव के घर जाकर उनसे मुलाकात की. योगेंद्र यादव के घर पर करीब ढ़ाई घंटे तक बैठक चली. प्रशांत भूषण ने केजरीवाल से मिलने का वक्त भी मांगा है.

 

 

सूत्र बता रहे हैं कि दोपहर दो बजे आप नेता संजय सिंह, आशुतोष और आशीष खेतान प्रशांत भूषण से मुलाकात कर सकते हैं. इसी महीने चार मार्च को पार्टी विरोधी गतिविधि के आरोप में योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण की पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी से छुट्टी कर दी गई थी. मयंक गांधी के ब्लॉग से ये खुलासा हुआ था कि केजरीवाल की जिद के कारण दोनों को निकाला गया क्योंकि केजरीवाल ने कह दिया था कि वो योगेंद्र यादव, प्रशांत भूषण के साथ काम नहीं कर सकते.

 

आम आदमी पार्टी में मचे घमासान को शांत करने की कोशिशें तेज हो गईं हैं. आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास और संजय सिंह ने सोमवार रात योगेंद्र यादव से उनके घर जाकर मुलाकात की.

 

दूसरी पार्टी से नाराज नेता आप की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से हटाए गए प्रशांत भूषण ने सुलह के संकेत दिए हैं.  प्रशांत भूषण ने सोमवार को कहा ‘मैंने अरविंद को मैसेज भेजकर कहा है मैं उनसे जल्द से जल्द मिलना चाहता हूं ताकि हम मिल बैठकर उत्पन्न इन समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करें.’ उन्होंने कहा, “वो योगेंद्र यादव के साथ केजरीवाल से मिलकर विवाद खत्म करने पर बात करना चाहते हैं.”

यह भी पढ़ें

क्या केजरीवाल अपने पार्टी का इलाज करेंगे? 

विजय विद्रोही की त्वरित टिप्पणी… प्रीत पत्रकारिता पेशेगत नैतिकता के खिलाफ 

केजरीवाल दिल्ली पहुंचकर क्या बोलेंगे? 

केजरीवाल का स्टिंग करने वाले राजेश गर्ग की ‘आप’ से छुट्टी 

तरो-ताजा होकर इकोनॉमी क्लास से दिल्ली लौट रहे हैं केजरीवाल 

आप: कलह के बावजूद नहीं पड़ा चंदे पर असर 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sanjay singh meet yogendra yadav
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017