गजेंद्र सिंह के घर पहुंची आम आदमी पार्टी

By: | Last Updated: Friday, 24 April 2015 12:09 PM
sanjay singh reach gajendra singh home

नई दिल्ली: एक तरफ अरविंद केजरीवाल ने गजेंद्र सिंह की खुदकुशी के मामले में माफी मांगी, दूसरी तरफ आप नेता संजय सिंह ने दौसा जाकर गजेंद्र सिंह के परिवारवालों से मुलाकात की. संजय सिंह ने गजेंद्र सिंह के माता-पिता, पत्नी और बच्चों से मुलाकात की और गजेंद्र सिंह की मौत पर दुख जताया. अरविंद केजरीवाल ने भी फोन पर परिजनों से बात की.

 

आम आदमी पार्टी के संजय सिंह ने कहा कि वह आज गजेंद्र सिंह की बेटी और उनके परिवार से मिले. वे लोग भारी कष्ट में हैं. परिजनों ने उनसे मांग की कि किसानों के मुद्दे पर गजेंद्र सिंह शहीद हुए हैं उनको किसान शहीद का दर्जा दिया जाए. परिजन चाहते हैं कि जब गजेंद्र के परिजन 18 साल के हो जाएं तो एक सदस्य को दिल्ली सरकार में नौकरी मिले. संजय सिंह ने कहा कि वह केजरीवाल से इस संबंध में बात करेंगे.

 

किसान गजेंद्र सिंह की मौत के मामले में आज अऱविंद केजरीवाल ने माफी मांगी हालांकि माफी मांगते समय भी केजरीवाल ने खुलकर अपनी गलती नहीं मानी . उन्होंने पूरे मसले पर मीडिया पर भी ठीकरा फोड़ा. उधर गजेंद्र सिंह के परिवार ने सवाल उठाया कि क्या केजरीवाल के अब माफी मांग लेने से उनका बेटा वापस आ जायेगा?

 

गजेंद्र के घरवाले केजरीवाल से तीखे सवाल पूछ रहे हैं, दूसरी तरफ केजरीवाल माफी मांगने के बावजूद गजेंद्र की मौत के मामले में अपनी गलती को पूरी तरह मानने के लिए तैयार नहीं हैं.

 

बीजेपी के साथ साथ दूसरी पार्टियां भी केजरीवाल की नीति औऱ नीयत पर सवाल उठा रही हैं. गजेंद्र की मौत के बाद केजरीवाल हर किसी के निशाने पर हैं वहीं खुद केजरीवाल खुद को किसानों का रहनुमा बताने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sanjay singh reach gajendra singh home
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: gajendra singh sanjay singh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017