VIDEO सनसनी : बीच सड़क पर पति-पत्नी और 'वो' का तमाशा

By: | Last Updated: Thursday, 4 February 2016 10:20 AM
Sansani : Story of ‘Pati, Patni aur vo’

नई दिल्ली/लखनऊ : एक लड़की को देखकर महिला को गुस्सा आया और फिर भरे बाजार में शुरु हो गया घमासान. महिला ने उस पर थप्पड़ बरसाए, भला-बुरा कहा और बाल पकड़कर घसीटा. इसके बाद पुलिस आई और फिर भी महिला का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा था. कैमरे में कैद ये तस्वीर लखनऊ के नरही इलाके की है. और ये कहानी है उस महिला की जो एक लड़की ‘आशिकी’ से परेशान थी.

महिला ने पुलिस में शिकायत की थी कि इस लड़की ने उसके पति को अपने प्रेम जाल में फंसा रखा है. महिला ने पुलिस को बताया कि लड़की की वजह से उसके 13 साल की वैवाहिक जिंदगी तबाह हो रही है. इससे पहले कि पुलिस मामले में कोई कार्रवाई करती, बीच बाजार में ही महिला का सामना पति की गर्लफ्रेंड से हो गया. उसे देखते ही महिला का पारा सातवें आसमान पर पहुंचा गया और वो लड़की पर टूट पड़ी.

महिला को गुस्से को देखकर वहां खड़ी पुलिस भी सकते में आ गई. पुलिस ने उसे किसी तरह रोका और बीच-बचाव किया. इस बीच पिट रही लड़की वहां से निकलने में कामयाब रही. पुलिस अब महिला की शिकायत की जांच कर रही है. और ये जानने की कोशिश कर रही है कि पति-पत्नी और वो की कहानी में असली विलन कौन है.

यहां देखें सनसनी का पूरा एपिसोड

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sansani : Story of ‘Pati, Patni aur vo’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017