सउदी दुल्हे ने रूसी दुल्हन से की 'हिंदू रस्मों' से शादी की

By: | Last Updated: Friday, 1 January 2016 1:46 PM
Saudi man ties knot with Russian girl as per Hindu ritual in Gujarat

सूरत : धर्म और संस्कृति की सीमाओं को तोड़ते हुए सउदी अरब के एक व्यक्ति ने अपनी रूसी मंगेतर के साथ यहां पारंपरिक हिंदू तरीके से एक रंगारंग समारोह में शादी की है. दोनों के साझा मित्र किशन ढोलकिया ने कल इस समारोह का आयोजन किया था. यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

दरअसल, हामिद अल हमद और जुलियाना स्मीरनाफ कुछ दिन पहले ही किशन की शादी में शामिल होने के लिए यहां आए थे. किशन के एक संबंधी मनसुख देसाई ने कहा कि दोनों हिंदू विवाह की पद्धति और रस्मों को देखकर अभिभूत हो गए. उन्होंने ऐसी परंपराओं के अनुसार ही शादी करने का फैसला किया.

हामिद साफ्टवेयर इंजीनियर है जबकि जुलियाना कपड़े के कारोबार में हैं. दोनों चीन में रह रहे हैं जहां वे किशन के संपर्क में आए. किशन वहां पढ़ाई के लिए गए थे. इस शादी को लेकर दुल्हा-दुल्हन में काफी उत्साह भी था. इस अवसर पर शामिल होने वाले मेहमानों में भी काफी उत्सुकता थी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Saudi man ties knot with Russian girl as per Hindu ritual in Gujarat
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017