जूते फटे होने पर बच्चे को एग्जाम देने से रोका

By: | Last Updated: Saturday, 30 January 2016 10:14 AM
school class teacher send student back to home because of his crack shoes

नई दिल्ली: क्या आपने कभी किसी बच्चे की पढ़ाई में उसके फटे जूतों को मुसीबत बनते हुए सुना है? दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद के एक स्कूल में एक बच्चा फटे जूते पहन कर स्कूल एग्जाम देने पहुंचे गया लेकिन उसकी क्लास टीचर ने उसे एग्जाम देना तो दूर रूम में घुसने की भी परमीशन नहीं दी.

खबरों के मुताबिक गाजियाबाद के एक स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र जब एग्जाम देने के लिए स्कूल पहुंचा तो टीचर ने उसे क्लास के बाहर ही रोक दिया. बच्चा जल्दबाजी में फटे जूते पहन कर स्कूल पहुंच गया था. टीचर ने फटे जूते होने पर बच्चे को घेर भेज दिया.

छात्र की मां ने बताया, बुधवार को बच्चे के स्कूल पहुंचने के बाद मेरे पास फोन आया,”टीचर ने मुझसे कहा कि आप के बच्चे के शूज क्रैक हैं इसलिए वह क्लास में नहीं आ सकता है आप उसे आकर ले जाएं.”

छात्र की मां ने यह भी बताया, ”मैने स्कूल प्रशासन से निवेदन किया कि कल ऐसा नहीं होगा. हम बच्चे को नये शूज दिलवा देंगे. स्कूल वालों ने मेरी एक बात नहीं सुनी और उसे घर भेज दिया.”

इस मामले में अभी स्कूल का पक्ष आना बाकी है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: school class teacher send student back to home because of his crack shoes
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ghaziabad shoes
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017