शाहरुख के घर की सुरक्षा बढ़ी, विजयवर्गीय का फिर विवादित बयान

By: | Last Updated: Thursday, 5 November 2015 5:18 AM
Security increased at shahrukh khan’s house

नई दिल्ली/मुंबई : शाहरुख खान पर विवाद बढ़ने के बाद मुंबई में उनके घर मन्नत की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इस बीच बीजेपी के महासचिव कैलश विजयवर्गीय ने फिर विवादास्पद बयान दे दिया है. विजयवर्गीय ने इस मामले में कहा है कि जो भी देश का सम्मान कम करने की कोशिश करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. सवाल उठाया जा रहा है कि शाहरुख को देशद्रोही बताने पर उन्हें अफसोस है या वो शाहरुख खान को धमका रहे हैं?

पढ़ें : शाहरुख पर विजयवर्गीय ने वापस लिया ट्वीट, पर नहीं मांगी माफी

 

इससे पहले शाहरुख खान को विजयवर्गीय ने देशद्रोही बताया था. विवाद के बाद उन्होंने अपना ट्वीट तो हटा लिया था लेकिन माफी नहीं मांगी. ताजा बयान के बाद यही लग रहा है कि उन्हें इसपर कोई अफसोस नहीं है. हालांकि शाहरुख पर विवादित बयान के बाद बीजेपी नेताओं की आलोचना भी हो रही है. विपक्ष इसे लेकर काफी आक्रामक है.

 

पढ़ें : शाहरुख के असहिष्णुता वाले बयान पर अब सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी

 

गौरतलब है कि चार दिन से सुपरस्टार शाहरुख खान से जुड़ा विवाद जारी है. पहले पुरस्कार लौटाने का समर्थन करने पर उन्हें देशद्रोही कहा गया. और अब बीजेपी कह रही है कि आईपीएल फ्रेंचाईजी से जुड़े एक नोटिस की वजह से शाहरुख को देश खराब लगने लगा है. सलमान खान भी शाहरुख खान के समर्थन में आ गए हैं. अब यह विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है.

 

पढ़ें : देशभक्ति का सर्टिफिकेट कौन देगा?

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Security increased at shahrukh khan’s house
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017