LIVE: प्रेसीडेंट से मुलाकात के बाद राहुल- विरोधियों को कुचल रही है मोदी सरकार

By: | Last Updated: Thursday, 18 February 2016 1:50 PM
sedition charges will not drop from Kanhaiya: Union home minister

नई दिल्ली : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में कहा कि कन्हैया कुमार से देशद्रोह का मुकदमा वापस नहीं लिया जाएगा. उनका कहना था कि ‘कन्हैया के खिलाफ सबूत हैं तभी पुलिस ने कार्रवाई की. कन्हैया गिरोह का नेता है और उसने न सिर्फ नारा लगाया है, बल्कि लोगों को उकसाया है.’ किरण रिजिजू ने साफ किया कि कन्हैया कुमार से देशद्रोही का केस नहीं हटेगा और ये केस चलता रहेगा. हालांकि, किरण रिजिजू ने ये साफ कर दिया कि जेएनयू को बंद नहीं किया जाएगा. गृह राज्य मंत्री का कहना था कि अफजल गुरू के समर्थकों पर सख्ती जरूरी और देश विरोधी ताकतों का बढ़ना ग़लत है. किरण रिजिजू ने ज़ोर देकर कहा कि जेएनयू से देश विरोधी ताकतों से हटाएंगे.

LIVE UPDATE:

 

  • चेन्नई: दो हजार नौ बैच के आईपीएस अधिकारी एन हरीश का शव बरामद किया गया है. इस अधिकारी का शव पुलिस अधिकारियों के मेस से बरामद किया है. एन हरीश विजिलेंस विभाग में तैनात थे और काफी दिनों से प्रमोशन ना होने से डिप्रेशन में थे.
  • राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद राहुल गांधी- आपने दिल्ली में देखा पत्रकारों को दो बार पीटा गया, पुलिस देखती रही. दुनिया में हिंदुस्तान के नाम पर धब्बा लग रहा है. सरकार का काम स्टुडेंट्स की रक्षा करना है. इसलिए हम प्रेसीडेंट के पास गए.
  • राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद राहुल गांधी- जो आरएसएस की विचारधारा के खिलाफ बोलता है, उसे RSS कुचलने की कोशिश करती हैं. की सोच को हम स्टुडेंट्स पर थोपने नहीं देंगे. देश के खिलाफ कोई बोलता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई हो लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि स्टुडेंट्स की आवाज को दबा दिया जाए.
    rahul
  • राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के साथ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मुलाकात खत्म, कुछ देर में PC को संबोधित करेंगे
  • बाबा रामदेव ने राहुल गांधी के जेएनयू छात्रों का समर्थन करने के खिलाफ दायर पीआईएल पर निशाना साधते हुए कहा कि देशद्रोहियों के साथ यारी भी गद्दारी के समान है. देशद्रोह करना और देशद्रोह का समर्थन करने को कानूनन और अध्यात्मिक दृष्टि से अपराध माना गया है.
  • जेएनयू विवाद पर बाबा रामदेव ने कहा- ऐसा मुल्क है जहां पर लोग एकता से बड़ा  अपना वोट बैंक समझते हैं. हिंदुस्तान में अजीब स्थिति है कि अगर आप देश को गाली देंगे तो आप ज्यादा सभ्य कहलाएंगे. ये गलत है.
  • जेएनयू विवाद पर राजनीति गरम है, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी राष्ट्रपति से मिलने पहुंचे हैं.
  • इकनॉमिक टाइम्स ने गृह मंत्रालय के सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि अगर ठोस सबूत नहीं मिले तो कन्हैया से देशद्रोह का केस हट सकता है.
  • देशद्रोह के मुद्दे पर किरण रिजिजू ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा. उनका कहना था कि देश राहुल गांधी को गंभीरतता से नहीं लेता. कांग्रेस ने देश को बर्बाद किया है. जेएनयू विवाद पर राहुल के हमले का जवाब देते हुए किरण रिजिजू ने कहा कि राहुल सिर्फ नाटक करते हैं.
  • जेएनयू से जुड़ा विवाद गर्म है. इस बीच बीजेपी के करीबी आरएसएस से जुड़े छात्र संगठन ABVP की जेएनयू यूनिट में बगावत हो गयी है. कन्हैया मामले को लेकर मोदी सरकार से नाराज होकर तीन पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है.

संबंधित खबरें-

कन्हैया की ‘आजादी’ का असली नारा ये है, कुछ चैनल दिखा रहे हैं गलत खबर

कन्हैया पर कुछ ही घंटों में बदल गये दिल्ली के कमिश्नर के बोल!

कोर्ट में बहन**** की गाली!

पेशी के लिए कोर्ट पहुंचे कन्हैया कुमार की वकीलों ने की पिटाई

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sedition charges will not drop from Kanhaiya: Union home minister
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017