#SelfieWithDaughter: 'संस्कारी' आलोकनाथ ने दे दी कविता कृष्णन को खुलेआम गाली!

By: | Last Updated: Monday, 29 June 2015 3:04 PM
#SelfieWithDaughter row: Aloknath Abuses Kavita krishnan

वे आगे लिखती हैं, “28 जून की सुबह मैंने पीएम के अभियान ‘सेल्फी विद डॉटर’ के बारे में कुछ लिखा, वो मेरी निजी राय थी. लेकिन जिस तरह से लोगों ने मुझ पर सोशल नेटवर्किंग साइट पर हमले किए, वो अफसोसजनक था. कम से कम ये ध्यान रखना चाहिए था कि मैं किसी की मां हूं, किसी की बेटी हूं, किसी की पत्नी हूं, लोगों ने सारी मर्यादाएं लांघ दी.”

नई दिल्ली: रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात’ में ‘सेल्फी विद डॉटर’ मुहिम की खासी तारीफ की थी. पीएम ने आग्रह किया था कि सभी  #SelfieWithDaughter के साथ तस्वीरें पोस्ट करें. आज यह टॉपिक सोशल मीडिया पर छाया रहा.

 

आज  मुद्दे पर कुछ सेलिब्रिटीज और राजनीतिक हस्तियों द्वारा टिप्पणी करने के बाद लोग आपस में ही उलझे रहे.

 

सीपीआई (एमएल) नेता और सामाजिक कार्यकर्ता कविता ने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम ‘मन की बात’ को लेकर ट्विटर पर निशाना साधा. कविता ने ट्वीट किया, ”#SelfieWithDaughter को #LameDuckPM के साथ शेयर करते वक्त सावधान रहियेगा. उन्हें बेटियों के पीछे पड़ने की आदत है.”

 

इसके बाद पीएम मोदी के सपोर्ट्स ने कविता को आड़े हाथों ले लिया. कुछ लोगों ने तो कविता को गालियां भी दी. इन गालियों को कविता ने सोशल नेटवर्किंग साइट  पर शेयर कर मोदी भक्तों पर सवाल भी उठाए. कविता द्वारा शेयर किए गए कुछ ट्वीटस…

 

 

‘संस्कारी’ आलोक नाथ ने कविता को दी गाली

 

इस मुद्दे को लेकर ट्विटर पर और भी बवाल मच गया जब अपने संस्कारी भूमिका को लेकर मशहूर अभिनेता आलोकनाथ ने जब कविता को ‘अपशब्द’ कह दिया. आलोक नाथ ने कविता कृष्णन को लेकर किए गए ट्वीट में ‘jail the bitch’ लिखा.

 

इसके बाद फिर क्या था आलोक नाथ को भी आलोचना झेलनी पड़ी. लोगों ने उनकी इस भाषा पर भी सवाल उठाए.

 

कविता कृष्णन ने अपने आलोक नाथ के इस ट्वीट को शेयर किया. कविता ने लिखा, ‘आलोक नाथ जैसे मोदी भक्त जो महिलाओं को … कहकर पुकारते हैं, वे बेटियों और बहनों को सम्मान देने जैसा महान काम करेंगे.’ काफी आलोचना झेलने के बाद आलोक नाथ ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया. लेकिन आलोकनाथ  का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 

अभिनेत्री श्रुति सेठ भी रहीं निशाने पर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक ट्वीट करने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति सेठ आज सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी.

दरअसल श्रुति सेठ ने पीएम मोदी के ‘सेल्फी विद डॉटर’ की आलोचना की है. श्रुति सेठ ने आज ट्विटर पर लिखा, “सेल्फी कोई ऐसी डिवाइस नहीं है जिससे बदलाव आएगा मिस्टर पीएम. सुधार की कोशिश करें.”

 

आगे श्रुति सेठ ने लिखा, “सेल्फी के जुनून से बाहर आएं मिस्टर पीएम. एक फोटो ग्राफ से ज्यादा बनें.”

 

आगे श्रति सेठ ने लिखा, “वे लोग जो सेल्फी प्लॉन का बचाव कर रहे हैं उनको बताना चाहूंगी कि जहां पर फ्रंट फोन कैमरा मौजूद नहीं है ऐसे अशिक्षित जगहों पर बदलाव की जरूरत है. सोचिए.”

 

इस ट्वीट के बाद पीएम मोदी औऱ बीजेपी के समर्थकों ने इस अभिनेत्री को निशाने पर ले लिया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: #SelfieWithDaughter row: Aloknath Abuses Kavita krishnan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017