बीजेपी पर बरसे गोविंदाचार्य

By: | Last Updated: Friday, 13 February 2015 4:59 PM
Senior ministers failed to dispense their duties : Govindacharya

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में करारी हार मिलते ही अब बीजेपी के पूर्व नेता बीजेपी पर तंज कसने लगे हैं. बीजेपी के पूर्व संगठन मंत्री और आरएसएस के पूर्व नेता गोविंदाचार्य ने दिल्ली में बीजेपी की हार के लिए पार्टी के नेतृत्व और उसकी गलत नीतियों और फैसले को जिम्मेदार बताया है.

 

गोविंदाचार्य ने बीजेपी के नेतृत्व पर आरोप लगाया कि रणनीतिकारों ने पार्टी के मार्गदर्शक मंडल को भी दरकिनार कर दिया. बीजेपी के मार्गदर्शक मंडल में लाल कृष्ण आडवाणी शामिल हैं. उन्होंने बीजेपी सरकार से जमीन अधिग्रहण बिल को वापस लेने की मांग भी की है. उन्होंने बीजेपी पर अमीरों के हितैषी होने का आरोप लगाया है.

 

इतना ही नहीं गोविंदाचार्य ने जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ बीजेपी के संभावित गठबंधन को लेकर भी निशान साधा है. उन्होंने कहा है कि सिर्फ सत्ता के लिए सिद्धांतों से समझौता कर गठबंधन करना देश के लिए खतरनाक है.

 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Senior ministers failed to dispense their duties : Govindacharya
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Govindacharya
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017