जम्मू कश्मीर में आसिया अंद्राबी IS की एजेंट?

By: | Last Updated: Wednesday, 30 December 2015 5:09 PM
Separatist leader Ansiya Andrabi’s role in recruiting for Islamic State

नई दिल्ली: देश के लिए बुरी खबर है. अलगाववादी महिला नेता आसिया अंद्राबी के आईएस कनेक्शन की जम्मू कश्मीर सरकार जांच कराएगी.

 

आपको बता दें कि 27 दिसंबर को नागपुर एयरपोर्ट से तीन युवक गिरफ्तार हुए हैं. गिरफ्तार हैदराबाद के तीन युवक अब्दुल्ला बासित, माज हसन और फारुक ने पूछताछ में बताया कि उन्हें आसिया ने ही मदद के लिए श्रीनगर बुलाया था. तीनों युवक IS में शामिल होने श्रीनगर से अफगानिस्तान और फिर वहां से इराक या सीरिया जाने वाले थे.

 

आपको बता दें कि एयरफोर्स पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के निशाने पर है. इस बात का खुलासा 22 नवंबर को उस समय हुआ था जब खुफिया विभाग ने दिल्ली पुलिस को आगाह किया कि देश के एयरफोर्स सेंटरों में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी घुसपैठ कर रही है. इस सिलसिले में एयरफोर्स बठिंडा में पूर्व अधिकारी केके रंजीत उर्फ रंजीत सिंह को गिरफ्तार किया है. रंजीत पर आरोप है कि वह पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी कर रहा था. लड़की के जरिए इसे आईएसआई ने अपने जाल में फंसाया.

 

असिया ने आरोपों से इनकार किया है. असिया ने कहा है कि यह उसकी इमेज को खराब करने की कोशिश है. तीन लड़कों के बारे में मीडिया के जरिए जानकारी मिली.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Separatist leader Ansiya Andrabi’s role in recruiting for Islamic State
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Ansiya Andrabi isis Islamic State
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017