दर्दनाक हादसा: सेल्फी ने ले ली 7 जान

By: | Last Updated: Monday, 23 March 2015 1:16 PM
seven people died beacause of selfie

नई दिल्ली: क्या कोई सेल्फी 7 लोगों की जान ले सकती है? जी हां, नागपुर से एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. नाव पर सवार होकर सेल्फी खिंचा रहे 7 दोस्तों की तालाब में डूबने से मौत हो गई.

 

पल झपकते ही इस तरह नाव में सवार होकर सेल्फी खींच रहे 7 लोग तालाब में डूब गए. नाव अचानक इस तरह पलटी कि किसी को संभलने का मौका ही नहीं मिला और 7 लोग मौत के मुंह में समा गए. नागपुर में दिल दहला देने वाली इस वारदात के बाद से परिवार में तो मातम पसरा ही है इलाके के लोग भी सन्न हैं.

 

मंगरुड गांव के पास तालाब में 11 युवक सैर-सपाटे के लिए आए थे. तालाब में जाने से पहले इन्होंने यहां पेड़ के नीचे खाना खाया और मस्ती की.

 

फिर मौत के नाव में सवार होकर 8 लोग तालाब में घूमने के लिए निकले. इसी बीच ये सेल्फी खींचने लगे. नाव में सवार सभी लोगों के एक तरफ आ जाने से नाव का बैलेंस बिगड़ गया और नाव पलट गई. तालाब के बाहर खड़े बाकी साथियों ने तो एक युवक को बचा लिया लेकिन 7 लोगों की मौत हो गई.

 

हादसे का शिकार हुए लोग 18 से 27 साल के बीच के बताए जा रहे हैं. जरा सी लापरवाही इन लोगों पर इस कदर भारी पडेगी इन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा. घर वालों पर तो दुखों का पहाड़ टूटा ही साथ ही बाकी बचे लोग भी उस मनहूस घड़ी को कोस रहे जब उन्होंने सेल्फी खिंचवाने की सोची थी.   

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: seven people died beacause of selfie
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: selfie
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017