शाह ने पार्टी नेताओं से कहा : एलपीजी सब्सिडी छोड़ने की प्रधानमंत्री की अपील का सम्मान करें

By: | Last Updated: Thursday, 9 April 2015 2:18 AM

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील को दोहराते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कल को पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों और पदाधिकारियों से सब्सिडी वाला घरेलू रसोई गैस (एलपीजी) सिलेंडर तत्काल त्यागने को कहा.

 

भाजपा सांसदों, विधायकों, राज्य इकाइयों के प्रमुखों और सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियांे तथा महासचिवों (संगठन) को भेजे पत्र में अमित शाह ने उनसे यह सुनिश्चित करने को कहा कि एलपीजी सब्सिडी त्यागने की प्रधानमंत्री की अपील का तत्काल प्रभाव से सम्मान किया जाए.

 

मोदी ने बेंगलूर में एक जनसभा में कहा था कि जो लोग आर्थिक रूप से संपन्न हैं, उन्हें एलपीजी सब्सिडी छोड़ देनी चाहिए ताकि इससे बचने वाली राशि का उपयोग लोक कल्याण में किया जा सके.

 

शाह ने अपने पत्र में पार्टी नेताओं से कहा कि एलपीजी सब्सिडी त्यागने के बाद उन्हें पेट्रोलियम मंत्रालय या अपने निकटतम एलपीजी को इसकी सूचना देनी चाहिए.

 

इस बीच शाह ने भाजपा के पदाधिकारियों, राज्य प्रमुखों और महासचिवों :संगठन: तथा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों को भेजे एक अन्य पत्र में उनसे यह गौर करने को कहा कि प्रधानमंत्री के ट्वीट हर ऐसे आम आदमी तक पहुंचे जिसके पास इंटरनेट कनेक्शन नहीं है.

 

उन्होंने कहा कि यह संदेश जमीनी स्तर पर ले जाने की जरूरत है ताकि प्रधानमंत्री के संदेश नि:शुल्क आम आदमी तक पहुंच सकें.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shah asks BJP leaders to honour Modi plea for giving up LPG
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017